Press "Enter" to skip to content

मौत छूकर निकली: चलती ट्रेन में चढ़ते समय हादसा हुआ, महिला का पैर फिसला, देखें विडियो 

मौत छूकर निकली: चलती ट्रेन में चढ़ते समय हादसा हुआ, महिला का पैर फिसला, देखें विडियो

 

इंदौर में एक महिला के मौत के मुंह से वापस लौटने का वीडियो सामने आया है. ट्रेन में चढ़ते वक्त उनका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गईं. इस घटना का खौफनाक वीडियो सामने आया है.

Indore  News: इंदौर जिले में मंगलवार शाम को दिल दहला देने वाला वाकया हुआ. रेलवे प्लेटफॉर्म पर एक महिला करीब-करीब मौत के मुहाने पर पहुंच गई. चलती ट्रेन में चढ़ते समय महिला का पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई. इस दौरान वहां मौजूद यात्रियों और आरपीएफ के जवानों ने महिला को बाहर निकाल लिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे महिला चलती ट्रेन पर चढ़ रही है. इस दौरान फुटरेस्ट पर पैर रखते ही वह फिसल जाती है और प्लेटफॉर्म व ट्रेन के गैप के बीच आ जाती है. जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम सोनाली है. वह पति वर्षित और 6 साल के बेटे के साथ इंदौर से उदयपुर जा रहीं थीं. उनका रिजर्वेशन S-10 में था. महिला को आने में देर हो गई, जबकि इंदौर-उदयपुर ट्रेन सही समय पर प्लेटफॉर्म पर आ गई. ट्रेन चल दी और महिला का पति सामान के साथ S-8 में चढ़ गया. इस बीच सोनाली ने भी बच्चे को चढ़ा लिया. लेकिन ट्रेन की स्पीड बढ़ने की वजह से वह ठीक से नहीं चढ़ सकी. वह पीछे वाले गेट से चढ़ने की कोशिश करने लगी. इतने में उसका पैर फिसला और वह गिर गई. ट्रेन के नीचे आने से पहले वहां मौजूद RPF के जवान और अन्य यात्रियों ने तुरंत उसे सुरक्षित निकाल लिया. इस बीच ट्रेन रुक गई. चोट लगने की वजह से सोनाली घायल हो गई.

रेलवे पी आर ओ खेमराज मीणा ने घटना के बारे में बताया की घटना मंगलवार शाम की है, एक परिवार चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था । महिला प्लेटफार्म और डिब्बे के बीच में पैर से चलने के कारण नीचे आते-आते बची,पास खड़े दो यात्री और दो आरपीएफ महिला कांस्टेबल ने उस महिला को बचाया और गार्ड को बोलकर ट्रेन को रुकवाया, पीआरओ ने कहा की हमारे आरपीएफ के जवान महिला हो या पुरुष ड्यूटी के दौरान तत्पर रहते हैं, आने वाले समय में उनको पुरस्कृत भी किया जाएगा।

Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: