Press "Enter" to skip to content

Indore News – भारी बारिश के चलते लोगों ने ढोल बजाकर किया निगम प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

इंदौर। शहर में लगातार बारिश के चलते एक पानी से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त होता दिखाई दे रहा है. वहीं एक इंदौर में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जहां लोग अपने घरों में पानी आता देख ढोलक की थाप पर झूमते नाचते दिखाई दिए.
इंदौर में मंगलवार देर शाम से हो रही लगातार बारिश के चलते शहर के कई निचली बस्तियों में जलभराव की स्थिति बनी हुई है. कई लोगों के घरों में पानी घर कर गया है जिससे आम जनजीवन काफी प्रभावित होता दिखाई दे रहा है.
विरोध प्रदर्शन का विडियो वायरल 
इंदौर में बारिश की यूं तो कई तस्वीरें वायरल हो रही है लेकिन एक रहवासियों द्वारा बनाए गए वीडियो ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें लोग ढोलक पर नाचते गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि रहवासियों द्वारा उनके द्वारा यहां कोई जश्न नहीं मनाया जा रहा है.
रहवासियों का कहना है कि यह उनका निगम प्रशासन का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने का विरोध प्रदर्शन का तरीका है. क्योंकि निगम प्रशासन द्वारा उनकी दशा सुधारने की कवायद कई सालों के बाद भी पूरी नहीं की गई है.
लोगों ने कहा नगर निगम उनकी ओर ध्यान नहीं देता
इंदौर के सिकंदराबाद कालोनी वार्ड क्रमांक 08 के वासियों का कहना है कि इंदौर शहर पांच बार स्वच्छता में अपना परचम लहरा चुका है. निगम के द्वारा दावा किया जा रहा है कि छठी बार भी शहर स्वच्छता का परचम अपने नाम कर दिखाएगा.
हलांकि इंदौर नगर निगम द्वारा क्षेत्रों में कई सालों से ऐसी कोई व्यवस्था नहीं की गई है जिससे बरसों पुराने घरों में पानी घुसने की परेशानी को दूर किया जा सके.
लोगों ने कहा कि सुना है निगम महापौर क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं लेकिन हमारी ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा इसलिए सभी ढोलक बजाकर अपनी धुन में नाच गाकर निगम को यह जताने की कोशिश की गई हैं कि हम चाहे किसी भी हाल में रहे निगम को कोई परवाह नहीं.
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: