Press "Enter" to skip to content

एम जी एम मेडिकल कालेज के सीनियर्स पर एंटी रैगिंग कमेटी दिल्ली के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

इन्दौर,। एमजीएम मेडिकल कॉलेज के जूनियर छात्रों की एंटी रैगिंग कमेटी दिल्ली के पास सीनियर छात्रों के खिलाफ पहुंची रैगिंग कर प्रताड़ित करने की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई की है।
संयोगितागंज पुलिस के अनुसार मेडिकल कालेज के  कर्मचारी राकेश वर्मा को डीन ने रैगिंग मामले में एफआईआर करने के लिए पहुंचाया, जिसके बाद पुलिस ने एमजीएम मेडिकल कालेज के सीनियर छात्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।
बताया जा रहा है कि छात्रों की शिकायत के बाद एंटी रैगिंग कमेटी दिल्ली ने सबसे पहले डीन को अवगत कराया जिसके परिणाम स्वरूप  इस मामले में डीन ने यह कार्रवाई की। मामले में कुछ जूनियर छात्रों ने एंटी रैगिंग कमेटी की साइट पर मेल किया था कि कॉलेज परिसर में सीनियर छात्र तरह-तरह की प्रताड़नाएं दे रहे हैं।
कभी वे नाच-गाना करवाते तो कभी खाने-पीने का सामान बुलाते। ठीक से यह सीनियर पढ़ाई भी नहीं करने दे रहे हैं। इनकी प्रताडऩाओं से तंग आकर जूनियर छात्र तनावग्रस्त हो गए है।
मेल करने वाले पीड़ित जूनियर छात्रों ने अपने नाम भी गोपनीय रखे, ताकि सीनियर उन्हें शिकायत के बाद प्रताड़ित नहीं कर सके । अब इन सीनियरो पर पुलिस नामजद कार्रवाई करेगी।
लहीं एंटी रैगिंग कमेटी देहली द्वारा  पुलिस से भी इस मामले में क्या कार्रवाई हुई, इसका जवाब मांगा जाएगा। ज्ञात रहे कि इसके पहले भी एमजीएम मेडिकल कॉलेज में रैगिंग के कई मामले सामने आए लेकिन कुछ ठोस कार्यवाही नहीं की गई।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: