Press "Enter" to skip to content

इंदौर में भीषण हादसा :  दो बसों की भिड़ंत में 1 की मौत, 40 से अधिक यात्री घायल, 8 अति गंभीर

घटनास्थल पर मची चीख पुकार
सिमरोल इलाके के बाइग्राम पर हुआ हादसा

इंदौर. इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। दो बसों की आमने-सामने भीषण भिड़ंत में एक यात्री की मौत हो गई। हादसे में 40 यात्रियों के घायल होने की खबर है। इनमें से 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा सिमरोल के बाई ग्राम में हुआ।

प्रत्यक्षदर्शी सुरेश जायसवाल ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह 10 बजे की है। आर्या ट्रैवल्स की बस खंडवा से इंदौर जा रही थी। यादव ट्रेवल्स की बस इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी।
बाई ग्राम के पास मोड़ पर आर्या ट्रैवल्स की बस ने एक वाहन को ओवरटेक किया और दोनों बसों की आमने-सामने तेज भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद घायलों की रोने और चीखने की आवाज सुनाई दे रही थी।
बच्चे भी रोड पर रो रहे थे। आर्या बस के ड्राइवर के दोनों पैर बस के अंदर फंस गए थे। क्रेन की मदद से ड्राइवर को बाहर निकाला। 4 एम्बुलेंस से घायलों को इंदौर भेजा गया है।
बाई ग्राम की सरपंच के पति लवलेश मीणा ने बताया कि जैसे ही बस दुर्घटना की सूचना मिली, घायलों को बसों से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। घायलों को निकालते समय एक मृतक को भी निकाला। भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों बसों के आगे के हिस्से बुरी तरह पिचक गए। घायलों को महू और इंदौर के अस्पताल भेजा गया है।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »