Press "Enter" to skip to content

Indore Corona Update : 10 दिन में 18 हजार नए केस, राधास्वामी कोविड केयर भी बुधवार हो गया फुल, 600 नए बेड दो दिन में होंगे तैयार

0

 68 total views

कोरोना संक्रमण अभी भी बेकाबू है। 10 दिन में 18 हजार नए केस सामने आ चुके हैं। अस्पतालों में तो बेड फुल हैं ही, राधास्वामी कोविड केयर सेंटर भी बुधवार को फुल हो गया। यहां 72 बेड खाली रखे गए हैं, जिनमें ऑक्सीजन के लिए फिटिंग चल रही है। दूसरे चरण के 600 बेड दो दिन में तैयार करने का दावा है। आईडीए सीईओ विवेक श्रोत्रिय ने बताया कोविड केयर सेंटर के दूसरे चरण में 600 बेड में आधे से ज्यादा तैयार हो चुके हैं। अभी एसी का ही काम बाकी है। अभी की स्थिति में पहले चरण के 600 बेड में से 528 बेड भर चुके हैं। 72 बेड ऑक्सीजन लाइन के लिए रिजर्व रखे हैं। अब तक यहां से 25 से ज्यादा लोग ठीक होकर लौट चुके हैं।

शहर की तरह ग्रामीण क्षेत्रों में भी अब जनता कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराया जा रहा है ,  दरअसल ग्रामीण क्षेत्रों-कस्बों में भी तेजी से कोरोना संक्रमण फैलने लगा है , जिसके चलते इन क्षेत्रों में भी किराना ,कृषि व अन्य  दुकानों को अब रोजाना खोलने पर प्रतिबंध लगा दिया है , अब सिर्फ मंगलवार और शुक्रवार को ही सुबह 8:00 से  4:00 बजे तक ही दुकानें खुली रहेंगी , फल , सब्जी मंडी भी बन्द रहेगी ,  इसी तरह कोविड केयर सेंटर आइसोलेशन सेंटर भी बनाए जाएंगे  , इस संबंध में कलेक्टर ने विस्तृत आदेश जारी किए हैं .

आगे पढ़े

Spread the love
More from इंदौरMore posts in इंदौर »