Press "Enter" to skip to content

Indore Crime News in Hindi

Crime News-1

थाना हीरानगर द्वारा वाहन चोरी करने वाले नाबालिग बालक से 03 चोरी की मोटरसाईकिलें जप्त

इन्दौर – थाना हीरानगर पुलिस टीम द्वारा दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर वाहन चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया एवं बदमाशों के कब्जे से 05 मोटरसाईकिलें बरामद करने में सफलता प्राप्त की,
पुलिस थाना हीरानगर की टीम के द्वारा शहर में वाहन चोरी के घटना स्थल एवं आसपास के सीसीटीवी फुटेज मे आये हुलिए के आधार पर और मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही कर एक नाबालिग बालक की पहचान कर उक्त बालक से चोरी गई 03 मोटरसाइकिलों को बरामद किया गया । दो दिन पूर्व ही थाना हीरानगर टीम द्वारा दो अन्य वाहन चोरों से 05 मोटरसाइकिलें जब्त की थी, इस प्रकार कुल 08 मोटरसाइकिले जब्त की गई है।

उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी हीरानगर उप निरी. स्वराज डाबी एवं टीम का सराहनीय योगदान रहा ।

Crime News-2

पड़ोस में रहने वाली मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश, केस दर्ज, आरोपी फरार

इंदौर। छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक चार साल की बच्ची के साथ में पड़ोसी ने बलात्कार का प्रयास किया। आरोपी को बच्ची को ले जाते हुए उसकी मां ने देख लिया और उसका पीछा किया। आरोपी बच्ची के साथ गलत हरकत करते दिखा। इस पर उन्होंने शोर मचाया तो बच्ची को छोड़कर आरोपी वहां से भाग गया।

पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ पास्को एक्ट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी मूल रूप से धार का रहने वाला है। यहां पर एक लकड़ी के कारखाने में काम करता है। बच्ची का परिवार भी वहीं पास में काम करता है और आरोपी के पास में रहता है। पड़ोसी होने के कारण बच्ची उसको पहचानती है। कल आरोपी बच्ची के पास में आया और उसे बहाने से अपने साथ ले गया। उसे अपने घर में ले गया था। वहां पर आरोपी बच्ची के साथ में हरकत कर रहा था। बच्ची की मां को शक हुआ तो वह भी आरोपी के घर पर जा पहुंची।

इस पर दरवाजा खोला तो आरोपी गलत करते हुए मिल गया। इस पर उसने शोर मचाया। मां के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पर आ गए। पकड़े जाने के डर से आरोपी वहां से भाग निकला। टीआइ पवन सिंघल ने बताया कि बच्ची के साथ में बलात्कार का प्रयास किए जाने की सूचना पर पुलिस का दल भी वहां पर पहुंच गया था। आरोपी शहर से भागने की फिराक में था। इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

बात करना बंद की तो युवती को घर में घुस पीटा

पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के घर में घुसकर आरोपी ने मारपीट कर डाली। आरोपी से युवती ने बात करना बंद कर दिया था। इसी बात को लेकर आरोपी उसके घर पहुंचा और पीटकर भाग गया। युवती की शिकायत पर शशांक निवासी परदेशीपुरा के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि कल वह घर पर थी, तभी आरोपी आया। घर में आते ही गाली-गलौज शुरू कर दी। उसका कहना था कि उससे बात क्यों नहीं करती। इसी बात को लेकर आरोपी ने युवती से मोबाइल लेकर फेंक दिया। इसके बाद उसका सिर दीवार पर दे मारा और मारपीट शुरू कर दी। उसने शोर मचाया तो माता-पिता वहां पर आ गए। इस पर आरोपी वहां से भाग गया।
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: