Press "Enter" to skip to content

Indore Crime News – इंदौर में फिर एक विशेष वर्ग के युवक की करतूत आई सामने,17 वर्षीय नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला हुआ दर्ज 

Indore Crime News. देश के सबसे स्वच्छ शहर को किसकी नजर लग गई है, जहाँ नित्य नए मामले सामने आ रहे हैं. अभी चूड़ी वाले मामले की आग पर राख भी नहीं जमी कि वहीँ  फिर एक वर्ग विशेष के युवक द्वारा गन्दा काम सामने आया है. इंदौर के ग्राम अहीरखेड़ी मे रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. घटना की शिकायत द्वारकापुरी थाने में दर्ज हुई है.
बताया जाता है कि 17 वर्षीय नाबालिग स्कूल की छात्रा के साथ शा. मा. वी. अहीरखेड़ी के पास रहने वाला शरफराज उर्फ़ छना पिता हसन अली पिछले 3 सालों से लगातार आये दिन छेड़छाड़ करता है. लड़की कही भी जाती है तो उसका पीछा करता है और उसके घर के सामने खड़े होकर अश्लील हरकतें करता है, जोर जोर से चिल्लाता है, और घर के पास शोर मचाता है. इस प्रकार लगातार छेड़छाड़ और मानसिक प्रताड़ना देता है | जब ये बात लड़की के भाई को पता चली और उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उनके घर पर पथराव किया.
बताया जाता है कि शरफराज पहले भी कई सारी लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर चुका है किंतु बदनामी के डर से किसी ने भी उसकी शिकायत पुलिस से नहीं की, जबकि इस नाबालिग लड़की ने अपने भाई के साथ मिलकर इसकी शिकायत पुलिस थाने पर दी है|
सूत्रों के अनुसार आरोपी के रिश्तेदारों ने लड़की के भाई को जान से मारने की धमकी दी है और शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. मामला द्वारकापुरी थाने में पास्को एक्ट में दर्ज किया गया है.
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: