Press "Enter" to skip to content

Indore News – टीवी सुधारकर नहीं दिया तो रिटायर्ड सैन्यकर्मी ने मार दी गोली, मौत

आर्मी से रिटायर होने के बाद करीब 2 साल तक पुलिस विभाग में भी रहा आरोपी
Indore News। दुकानदार ने समय पर ग्राहक को टीवी सुधारकर नहीं दी। जिसके चलते ग्राहक आवेश में आ गया और दोनों में विवाद हुआ जिसके बाद ग्राहक ने दुकानदार को गोली मार दी। ग्राहक रिटायर्ड सैन्यकर्मी है। गोली लगने से घायल दुकानदार की मौत हो गई है। घटना महू थाना क्षेत्र की है।
एडिशनल एसपी ग्रामीण शशिकांत कनकने ने बताया कि गोकुल गंज इलाके में नीलेश अग्रवाल की टीवी सुधारने की दुकान है, जिसमें रिटायर सैन्य कर्मी जयदीप परमार ने करीब 2 माह पहले अपना टीवी सुधारने के लिए दिया था।
2 महीने तक अग्रवाल ने सैन्य कर्मी की टीवी नहीं सुधारी। इसके बाद दोनों में गहमागहमी हुई। बताया जा रहा है कि घटना से पहले भी दुकानदार और सैन्य कर्मी के बीच में फोन पर बात हुई।
जिसमें विवाद की स्थिति बन गई। बाद में रिटायर सैन्य कर्मी मौके पर पहुंचा तो दोबारा विवाद हुआ। इसके बाद गुस्से में तिलमिलाए रिटायर सैन्य कर्मी ने दुकानदार को गोली मार दी।
दुकानदार की मौत हो गई।घटना के बाद रिटायर सैन्य कर्मी ने थाने में सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि आर्मी से रिटायर होने के बाद करीब 2 साल तक उसने पुलिस विभाग में भी सेवाएं दी थी, लेकिन वहां से भी रिटायरमेंट ले लिया था। पूरे मामले की पुलिस जांच में लगी है।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: