Press "Enter" to skip to content

Indore News – वीर गोगादेव जन्मोत्सव के लिए प्रशासन के खिलाफ होने वाले कांग्रेस के जंगी प्रदर्शन में वाल्मीकि समाज भी शामिल होगा।

राहुल लोदवाल इंदौर. वाल्मीकि समाज के अध्यक्ष श्री शिव घावरी महेश गोहर आनंद चांवरे ने अपने प्रेस बयान में बताया कि आने वाले  वीर गोगा देव जन्मोत्सव 31 अगस्त को है और एक मात्र त्यौहार है जिसे राजवाड़ा पर सादगी से हजारों की संख्या में शामिल होकर मनाता है पर गत वर्ष से  स्थानीय प्रशासन ने कोविड 19 के चलते समस्त हिंदुओ के तीज त्यौहार पर रोक लगा रखी है जबकि भाजपा की  जन आशीर्वाद यात्रा में हजारों व्यक्तियों ने धारा 144 का खुल्ला उलंघन किया और बिना अनुमति सैकड़ो मंच लगाए गए व सैकड़ो पर जाम लगाया गया और4 प्रशासन  मूक दर्शक बनाकर आयोजक की भूमिका अदा कर रहा था इससे वाल्मीकि समाज में रोष व्याप्त है ।

जब कांग्रेस वीर गोगा देव जन्मोत्सव के लिए अनुमति हेतु कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन कर रही है तो वाल्मीकि समाज कांग्रेस के होने वाले प्रदर्शन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेगा और मांग करेगा की वाल्मीकि समाज को भी राजवाड़ा पर निशान एकत्रित करने ओर त्यौहार मनाने की सहर्ष अनुमति स्थानीय प्रशासन दे ।
Spread the love
%d bloggers like this: