Press "Enter" to skip to content

ममता और स्नेह की मूरत मां के लिए दौड़ा इन्दौर 

‘आज की बेटी, कल की मां…’ पंच लाइन पर गांधी हॉल से हुई शुरुआत
इन्दौर। सामाजिक संस्था आशीर्वाद फाउंडेशन द्वारा आज सुबह मदर्स डे के उपलक्ष्य में फन रन मैराथन का आयोजन किया गया। यह मैराथन गांधी हाल से शुरू होकर राजबाड़ा होते हुए पुनः गांधी हाल पर समाप्त हुई।
विधायक आकाश विजयवर्गीय, भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दिव्या गुप्ता, प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेशसिंह यादव, स्वराज-75 के अध्यक्ष राकेश शिवहरे, यशवंत क्लब की कार्यकारिणी सदस्य सुरभि मनोचा चौधरी ने हरी झंडी दिखाकर इस अनूठी मैराथन का शुभारंभ किया।

मातृशक्ति को नमन करने के साथ ही इसके माध्यम से बेटी बचाओ का संदेश भी दिया गया। मैराथन की पंच लाइन थी ‘आज की बेटी, कल की मां…’।

फाउंडेशन की अध्यक्ष दिव्या विजयवर्गीय ने बताया कि मदर्स डे पर फाउंडेशन द्वारा दूसरी बार इस मैराथन का आयोजन किया गया। पिछले दो वर्षों से कोरोना के कारण यह आयोजन नहीं हो पाया था।
इस बार मदर्स डे के अवसर पर सभी उम्र के धावकों ने ममता, करूणा, दया और स्नेह की प्रतिमूर्ति मां को समर्पित दौड़ लगाई। मैराथन को सबसे पहले 9 मिनट में कार्तिक जोशी ने पूरा किया, जो अल्ट्रा रनर भी हैं। मैराथन में शामिल सभी धावकों को अतिथियों ने मेडल और प्रमाण पत्र भेंट किए।
मैराथन में भागीदारी के लिए किसी तरह का कोई प्रवेश शुल्क या अन्य कोई शुल्क नहीं रखा गया था। इसके पूर्व गांधी हाल पर जुम्बा, योगा और स्ट्रेचिंग सेशन भी रखा गया।
शहर के अल्ट्रा रनर कार्तिक जोशी, डांसिंग ट्रैफिक जवान रणजीत सिंह और लोगों को लगातार यातायात नियमों के प्रति जागरूक कर रहे सिपाही सुमंतसिंह का सम्मान भी किया गया।
मदर्स डे पर मैराथन के इस आयोजन को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा गया और अनेक बड़े ग्रुप इस मैराथन में शामिल होने के लिए सुबह से ही अपने परिवार और दोस्तों के साथ पहुंचने लगे थे।
Spread the love
%d bloggers like this: