Press "Enter" to skip to content

केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा हमला : कहा – बैकडोर से सोनिया गांधी को पीएम बनवाना चाह रही बीजेपी

National News | आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात के दौरे पर बार-बार जा रहे हैं. उन्होंने गुजरात में होने वाले विधानसभा के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. म्नगलवार को अहमदाबाद में केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर बहुत बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी बैकडोर से सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री बनवाना चाह रही है.

दरअसल अहमदाबाद में पार्टी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले बोल रहे हैं कि क्या मेधा पाटकर आम आदमी पार्टी की सीएम कैंडिडेट होंगी? इस पर मेरा जवाब है कि मैंने भी सुना है कि मोदी जी बैकडोर से सोनिया गांधी को पीएम कैंडिडेट बना रहे हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस खत्म हो चुकी है और उनके सवाल लेना बंद करो.

गुजरात में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पिछले कई महीनों से गुजरात में घूम रहा हूं और जनता से मिल रहा हूं. वकीलों, ऑटो ड्राइवर, किसानों और व्यापारियों ने कहा है कि यहां बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार है. लोगों को किसी भी सरकारी विभाग में काम करवाना है तो पैसे देने पड़ते हैं. इनके खिलाफ अगर कुछ बोलो तो डराने और धमकाने पहुंच जाते हैं.

व्यापारियों और उद्योगपतियों को रेड की धमकी देते हैं और कहते हैं तुम्हारा धंधा बंद करवा देंगे.चारों तरफ भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है.  उन्होंने कहा कि आज हम गारंटी देते हैं. गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन देंगे.

Spread the love
More from National NewsMore posts in National News »
%d bloggers like this: