Press "Enter" to skip to content

लिव इन में धोखा – प्रेमिका ने रूकवाई प्रेमी की शादी, दूल्हा पहुंचा जेल

इंदौर। लिव इन में सात साल तक रहने वाली प्रेमिका ने महिला थाने में रेप का केस दर्ज करवा अपने प्रेमी की करतूत उसकी होने वाली दुल्हन को बताकर उसकी शादी रुकवा दी।
महिला थाना पुलिस ने प्रेमी को मुंबई से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। प्राइवेट फर्म में नौकरी करने वाली युवती उम्र 28 साल ने 20 जून 2022 को महिला थाने में अमूल पुत्र स्व. हरीदता गवली निवासी सी सेक्टर सुखलिया के खिलाफ रेप के मामले में शिकायत की थी।
पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि अमूल उसके साथ 7 साल तक प्रेम संबंध होने के बाद शादी का वादा कर लिव इन में भी रहा।
लेकिन पिछले 5 दिन पहले उसने मारपीट कर शादी से इंकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि 2015 में उसकी सहेली के साथ घूमने गई थी। जहां उसके बॉयफ्रेंड के साथ अमूल गवली भी आया था। अमूल पीथमपुर की दवा कंपनी में सुपरवाइजर है।
इस दौरान दोनों की पहचान हो गई। 2016 में अमूल ने दीपावली के समय युवती से प्यार का इजहार किया। भाई की बेटी के बर्थडे पर उसे घर भी ले गया। एक दिन मौका पाकर युवती के घर पर उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। युवती से अमूल ने कहा वह जल्द ही शादी करेगा।
इसके बाद अमूल ने युवती का मालवा मिल से मकान खाली करवा दिया और उसे अलग-अलग जगह पर किराये से घर लेकर लिवइन में रखा। युवती को इस बीच पता चला कि अमूल किसी अन्य लड़की से बात करने लगा है। 7 जून 2022 को रूम पर आया और संबंध बनाते हुए मां से शादी की बात करने का कहकर चला गया।
इसके बाद करीब 15 जून 2022 को वह युवती की मुंहबोली बहन के घर आया ओर यहां रातभर रूका इस बीच फिर से युवती के साथ संबध बनाए और सुबह शादी नहीं करने की बात कर चला गया।
इसके बाद उसने युवती का कॉल उठाना बंद कर दिया था तथा महाराष्ट्र के चंदपुर जिला के बलरसा में लड़की पंसद कर ली। 9 जुलाई 2022 को उसकी शादी होना थी। लेकिन उसके पहले अमूल की प्रेमिका ने सोशल मीडिया के माध्यम से अमूल की होने वाली पत्नी को एफआइआर की जानकारी दे दी।
वहीं महिला थाने में भी दूसरी शादी होने की शिकायत की। पुलिस ने भी वहां जानकारी निकाली तो अमूल की शादी का पता चला बाद में शादी टूट गई और दुल्हन पूर्णा नगर महाराष्ट्र के बालाजी गार्डन तक नहीं पहुंची। इसके बाद अमूल के परिवार से भी लड़की के परिवार के लोगों ने इस तरह की जानकारी छिपाने की बात करते हुए संबंध तोड़ दिए।
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: