Press "Enter" to skip to content

प्रवासी अतिथि भी लगाएंगे पौधे, ग्लोबल गार्डन कहलाएगा इंदौर- सीएम

गृहमंत्री का खुर्शीद पर निशाना- राहुल गांधी की राम से तुलना गलत, ये सेना पर उठाते हैं सवाल

इंदौर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार शाम इंदौर पहुंचे। उन्होंने यहां ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन व ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा बैठक ली। मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा कि समीक्षा बैठक ली है तैयारी अच्छी चल रही है।

मुझे खुशी है कि हमारे इंदौर के लोग प्रवासी मेहमानों को अपने घरों में ठहराना चाहते हैं। प्रवासी भारतीय भी घरों में ही ठहरने की इच्छुक हैं। इंदौर ग्लोबल गार्डन बनेगा। यह आने वाले अतिथि जिस भी देश से होंगे वे यहां 11 पौधारोपण करेंगे। इससे इंदौर ग्लोबल गार्डन कहलाएगा।

कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है। आज ही मॉक ड्रिल की गई है। आयोजन के दौरान विदेश से आने वालों की स्क्रीनिंग होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस आयोजन में आधी दुनिया के विशिष्ट लोग यहां आएंगे। इसलिए सिक्योरिटी ऐसी होना चाहिए कि परिंदा भी पर न मारे।

प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियों की समीक्षा करने इंदौर आए गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान पर कहा कि नर की तुलना नारायण से नहीं की जा सकती। राम ने राजपाट सब त्याग दिया था और एक ये हैं जो सेना पर सवाल उठाते हैं, भारत माता पर सवाल उठाते हैं। इंदौर में नाइट कल्चर की फिर से समीक्षा करेंगे। मध्यप्रदेश देश को गौरवान्वित कर रहा है।

Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »