Press "Enter" to skip to content

National News – 15 अगस्त को पीएम मोदी का रास्ता रोकने की रची साजिश, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

देश के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अलगाववादी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ध्वजारोहण करने से रोकने की साजिश रची है. खुफिया एजेंसियों को इस बाबत जानकारी मिली है जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खालिस्तानी नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने किसानों उनके समर्थकों से अपील की है कि ट्रैक्टर से दिल्ली की सड़कें जाम कर दें ताकि पीएम झंडा ना फहरा सकें. सूत्रों का कहना है कि पन्नू ने पंजाब,कश्मीर,असम महाराष्ट्र के किसानों को तिरंगा न फहराने को कहा है.

गौरतलब है कि इसी साल 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) के मौके पर किसानों के एक हिंसक वर्ग ने लाल किले पर धर्म विशेष का ध्वज लहरा दिया था. इस दौरान दिल्ली में जमकर हिंसा भी हुई थी. पुलिस इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. दूसरी तरफ सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली में 15 अगस्त के पहले मानसून सत्र के बीच की अवधि को लेकर बड़ा अलर्ट जारी किया है. अलर्ट के मुताबिक ‘ड्रोन जेहाद’ कर दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम दिया जा सकता है. दिल्ली को दहलाने की साजिश रची जा रही है. 15 अगस्त से पहले पाकिस्तान वेस्ड आतंकी अराजक तत्व दिल्ली को दहला सकते हैं.

15 अगस्त के दिन राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले का बढ़ा खतरा बताया गया है. सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को आगाह किया है कि 15 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटी थी. ऐसे में इस दिन ही आतंकी राजधानी दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं. तरफ उधर, दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने 15 अगस्त की सुरक्षा व्यवस्था पर मीटिंग की. अस्थाना ने एक मीटिंग में कहा था कि बीते 26 जनवरी जैसी घटना फिर से नहीं होनी चाहिए. 15 अगस्त शांतिपूर्ण होना चाहि

Spread the love
More from National NewsMore posts in National News »
%d bloggers like this: