Press "Enter" to skip to content

इंदौर की होटल में शादी की तैयारी परन्तु ऐन वक्त पर पत्नी परिजन के साथ पहुंच गई, जाने पूरा मामला

 234 total views

इंदौर में बेटे की होम ट्यूटर से शादी रचाने की कोशिश के मामले में डॉक्टर को जेल भेज दिया गया है। मामले में डॉक्टर की पहली पत्नी और दोनों बेटों और बेटी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तीनों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गौरतलब है कि कंपेल के प्राइवेट होम्योपैथिक डॉक्टर जितेंद्र दांगी (50) को बेटे की होम ट्यूटर लक्ष्मीप्रिया से प्यार हो गया था। होम ट्यूटर डॉक्टर से 15 साल छोटी है। दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शनिवार को निजी होटल में सात फेरे लेने पहुंचे थे। ऐन वक्त पर मंडप में डॉक्टर की पत्नी कांता बाई अपने तीन बच्चों और परिजन के साथ पहुंच गई। उन्होंने होने वाली दुल्हन और डॉक्टर के साथ मारपीट कर डाली।

मामला भंवरकुआं थाने पहुंच गया। यहां डॉक्टर और परिजनों के बयान हुए। पुलिस ने डॉक्टर को SDM कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। मामले में कांता और उनके बच्चों की गिरफ्तार नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक, घायल लक्ष्मीप्रिया निजी अस्पताल में भर्ती है। देर रात एमएलसी मिलने पर पुलिस ने उसके बयान लिए। महिला ने बताया कि वह डॉक्टर जितेंद्र से प्यार करती है। शनिवार को दोनों परिवारों की रजामंदी से शादी कर रहे थे।

थाने में पहली पत्नी ने दिखाया वेडिंग कार्ड : डॉक्टर की पहली पत्नी कांताबाई ने डॉक्टर और होम ट्यूटर की शादी का कार्ड भी दिखाया। उन्होंने व्यंग्य कसते हुए कहा कि शादी में डॉक्टर ने हमें नहीं बुलाया। अगर बुलाते तो हम भी नाच लेते।

आगे पढ़े

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »