Press "Enter" to skip to content

उपद्रवियों का आतंक: कार में तोडफ़ोड़ कर परिवार को पीट दिया, थाने पर भी तनातनी, 12 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज 

इंदौर। जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को आरोपियों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। कर्बला मैदान से आरती के बाद ट्रैफिक शुरू किया गया, इसी दौरान जयरामपुर कॉलोनी चौराहा से निकल रही कार को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो गया।
इस पर आरोपियों ने कार का पीछा किया और कार में तोडफ़ोड़ कर परिवार को पीट दिया। यह पूरी वारदात पुलिस के लगाए सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।
साधु वासवानी नगर का एक परिवार मंगलवार रात को कार से चौराहे से जा रहा था। आरती खत्म होने के बाद पुलिस ने दोबारा ट्रैफिक शुरू किया। इस दौरान एक परिवार जयरामपुर कॉलोनी चौराहा से गुजर रहा था। परिवार की गाड़ी ट्रैफिक से निकल रही थी। इसी दौरान वहां से पैदल जा रहे कुछ उपद्रवियों से उनका विवाद हो गया।
वह गाड़ी लेकर आगे निकले तो आरोपी उनके पीछे भागे। इस दौरान उनकी गाड़ी में भी तोडफ़ोड़ कर दी। भीड़ होने के कारण परिवार आगेे नहीं निकल पाया, कुछ दूरी पर गाड़ी को रोक आरोपियों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। उनके साथ मारपीट कर गाड़ी में तोडफ़ोड़ की। यह पूरी वारदात चौराहे पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।
पुलिसकर्मियों ने नहीं की मदद
कल मैदान पर भारी पुलिस बल तैनात था, इसके बाद भी उनकी मदद के लिए कोई नहीं पहुंचा। परिवार डरा-सहमा हुआ एक ओर खड़ा हुआ था। धीरज यादव ने बताया कि जब कार्यकर्ता आरती करके घर लौट रहे थे।
इस दौरान फूटी हुई गाड़ी और परिवार को सड़क पर खड़ा हुआ देखा। परिवार से बात हुई तो उन्होंने घटना के बारे में बताया। जब वारदात के बारे में पता चला तो उसे लेकर थाने पहुंचे। वहां पर प्रदर्शन किया तो केस दर्ज हुआ।
केस दर्ज
पुलिस ने परिवार की शिकायत पर मामले में अज्ञात छह युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ में जा रही थी। जयरामपुर कॉलोनी तिराहा पर वह लोग पहुंचे तो गाड़ी को कुछ लड़कों ने रोक लिया।
इसके बाद उनके साथ में विवाद किया और मारपीट करने लगे। भीड़ में शामिल आरोपियों ने फरियादी की कार रोककरगाली-गलौज की, चाकू मारा व जान से मारने की धमकी दी व कार का कांच तोड़ा ।
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: