Press "Enter" to skip to content

चड्डी बनियान गिरोह फिर आया, बैंक मैनेजर के यहां वारदात को दिया अंजाम

इंदौर। पत्नी के बीमारी के चलते बजरंग नगर के मकान मैं रह रहे बैंक मैनेजर के भानगढ़ स्थित सूने मकान में चोरी हो गई। पुलिस ने सीसीसीटी कैमरे खंगाले तो हथियारबद्ध चड्डी बनियान गिरोह के चोरों की गैंग द्वारा धावा बोलते हुए लाखों के माल पर हाथ साफ करने का खुलासा हुआ।
गनीमत रही कि घर में कोई नहीं मिला नहीं तो वे उस पर हमला भी कर सकते थे।
पुलिस के अनुसार यश बैंक एमजी रोड ब्रांच के मैनेजर अमित तिवारी के भानगढ़ स्थित सूने मकान में वारदात हुई ।
अमित घर में पत्नी और दो बच्चियों के साथ रहते थे उनकी पत्नी की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें पीपल्याहाना स्थित नक्षत्र अस्पताल में भर्ती कराया था। बाद में अस्पताल से छुट्टी हुई तो परिवार के साथ बजरंग नगर के अपने पुराने घर जाकर रहने लगे।
पुलिस को आंशका है कि चोर तिवारी के सूने घर की कई दिनों से रैकी कर रहे थे कल रात को चोरों ने घर के मेनगेट का ताला तोड़ा और उसमें घुसे । चोरों ने अलमारियों में रखी सोने – चांदी की ज्वेलरी सहित हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया ।
उधर कॉलोनी के रहवासियों का कहना है कि अवैध रूप से कई चौकीदार यहां रहते हैं जिनका चोरी में हाथ हो सकता है पहले भी यहां चोरी की वारदातें हो चुकी हैं पुलिस को भी कई बार शिकायतें की , लेकिन पुलिस का गश्ती दल यहां रात को गश्त नहीं करता । चोरी की वारदात के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगालने से पता चला कि चोरों की संख्या चार थी ।
सभी चड्डी – बनियान पहने हुए और सिर पर रूमाल बांधे हुए थे । ज्ञात रहे कि हर तीन चार साल बाद शहर में यह चड्डी बनियान गिरोह सक्रिय हो चोरी लूटमारी तथा पिटाई की वारदातों को अंजाम दे फिर गायब हो जाता है गिरोह के ये वे ही लोग होते है या बदल बदल कर आते रहते इसके बारें में भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: