Press "Enter" to skip to content

सुरक्षित टाउनशिप के पांच घरों में चोरी, रहवासियों में आक्रोश, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

इंदौर। शहर के पूर्वी बायपास से सटे कनाडिय़ा क्षेत्र की टाउनशिप में शनिवार रात एक साथ पांच घरों में चोरी की सनसनीखेज वारदात हुई।
इन्दौर के बाहरी क्षेत्रो से सटी टाउनशिपों में चोरी की वारदातें बढती ही जा रही है हालांकि टाउनशीप को हाई सिक्युरिटी से लैस बताकर कॉलोनाइजर द्वारा प्लाट मकान बेचे जाते है फिर भी इस तरह की चोरी होना किसी शंका को जन्म देता है।
बताया जा रहा है कि जिन घरो में चोरी की वारदात हुई वे सभी घर सूने थे और टाउनशिप में कैमरे लगे होने के कारण चोरों के फुटेज सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुके हैं।
वारदात कनाडिय़ा रोड स्थित कैलिफोर्निया सिटी में हुई यहां रहने वाले मुकेश बैरागी, गौतम, बिसवाल, अंकित धवन और उपाध्याय के सूने घरों में चोर लाखों का माल ले गये ये सभी बाहर गए हुए थे ।
मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम जांच करने पहुंची है प्राथमिक जांच में पता चला है कि अंकित धवन के घर के पास की बाउंड्रीवाल तोडक़र चोर चोरी करने टाउनशिप में घुसे घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में इनके फुटेज मिले हैं। घटना से रहवासियों में रोष है।
अन्य टाउनशिप की तरह ही कैलिफोर्निया टाउनशीप को हाई सिक्योरिटी से लैस बताकर कॉलोनाइजर ने मकान बेचे थे।
रहवासियों द्वारा बताया जा रहा है कि खरीददारों से पांच साल का मेंटेनेंस एडवांस ले लिया था, लेकिन जितने गार्ड की तैनाती बताई जाती है, उतने यहां मुस्तैद नहीं रहते। रात को गार्ड थे, बावजूद इसके चोरी हो गई।
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: