Press "Enter" to skip to content

नशे के लिए लूट और चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम, पुलिस ने दो आरोपियों को  गिरफ्तार कर निकाला जुलूस

Indore Top News। शहर में अपराधों पर अंकुश लगाने के पुलिस कमिश्नरी कमर कस चुकी है. बावजूद इसके शहर में चोरी और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. हालांकि, पुलिस आरोपियों को पकड़कर सलाखों के पीछे भी कर रही है. उसी कड़ी में संयोगितागंज पुलिस (ने दो आरोपियों को पकड़कर क्षेत्र में ही जुलूस निकाला. संयोगितागंज थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि क्षेत्र में लगातार हो रही मोबाइल छीनने की घटनाओं को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया था.

उन्होंने बताया कि आरोपियों के नाम जागीर और आनंद हैं. आरोपी आदतन अपराधी हैं और नशे के लिए राहगीरों के पर्स और मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपियों का क्षेत्र में जुलूस निकाला गया. वहीं दूसरे और भी वारदातों के मामले में पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल दो पहिया वाहन भी बरामद किया है. आरोपियों से पूछताछ में तीन दूसरी घटनाओं का खुलासा हुआ है. पुलिस अभी और भी खुलासे होने का दावा कर रही है.

पलक झपकते ही दे देते हैं वारदात को अंजाम

गौरतलब है कि नशे की लत की वजह से अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आज का युवा लगातार आपराधिक गतिविधियों मे संलिप्त होता जा रहा है. ऐसे में इस तरह के युवा आज नशे की लत के कारण आदतन अपराधी बन चुके हैं है. बाइक चोरी, मोबाइल छीनना और लूट जैसी घटनाएं इसी का जीता-जगता उदाहरण है. नशे की लत को पूरा करने के लिए ये पलक झपकते ही इन घटनाओं को अंजाम दे देते हैं.

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: