Press "Enter" to skip to content

इंदौर में बड़ा हादसा टला छात्रों से भरी वैन में लगी आग

इंदौर | शुक्रवार सुबह आधा दर्जन छात्रों से भरी वैन जो गांधीनगर से माणिकबाग स्कूल जा रही थी में आग लग गई छात्र जैसे तैसे वैन से बाहर निकले और बाद में वैन में लगी आग को बुझाने की जुगत की गई। सभी विद्यार्थी सुरक्षित रहे। सुबह गांधीनगर क्षेत्र के बोहरा कॉलोनी से स्कूली विद्यार्थियों से भरी वैन निकली। इस वैन में करीब आधा दर्जन विद्यार्थी एमएसबी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट स्कूल मानिक बाग रोड जा रहे थे। तभी वैन के आगे के हिस्से में इंजन से धुआं निकलना शुरू हुआ और इंजन ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग बढ़ने लगी।
विद्यार्थी घबरा गए और उन्हें अंदर से ही अपने अपने पालकों को फोन लगाना शुरू कर दिया। वैन चालक ने वैन को साइड में खड़ा कर बच्चों को बाहर निकाला। जहां घटना हुई वह बिजासन रोड पर बीएसएफ और एरोड्रम थाने के बीच का रोड है। इधर बीएसएफ के गेट पर कुछ सैनिक मौजूद थे। जैसे उन्होंने देखा कि वैन में आग लगी है तत्काल बीएसएफ जवान पानी बाल्टी में भर कर लाए और वैन पर डालना शुरू कर दिया।
सामने एरोड्रम थाने के पुलिसकर्मी दूर से वैन को देख रहे थे लेकिन उन्होंने वैन पर पानी डाल बच्चों को बचाने में रुचि नहीं दिखाई। बीएसएफ के जवानों ने पानी डालकर आग को ठंडा करने की कोशिश की। इस दौरान बोहरा समाज से जुड़े विद्यार्थी बुरी तरह घबरा गए और उधर बच्चों ने अपने पालकों को फोन किया था तब उधर से पालकों के फोन भी आ रहे थे और थोड़ी देर में गांधीनगर से पालक भी घटनास्थल बीएसएफ के सामने एयरपोर्ट रोड पर पहुंच गए थे। वैन में आग लगी और आग बढ़ी भी लेकिन बच्चों को कोई खतरा नहीं हुआ।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »