Press "Enter" to skip to content

Bollywood News – अभिनेत्री श्वेता तिवारी के ब्रा संबंधी बयान पर मच रहा बवाल

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 24 घंटे में जांच रिपोर्ट मांगी

 
 एक्ट्रेस का पुतला जलाया, कांग्रेस ने की तुरंत एफआईआर दर्ज करने की मांग
Bollywood News. मशहूर फिल्म अभिनेत्री श्वेता तिवारी के ब्रा को लेकर भगवान पर किया गया कमेंट उनके तथा निर्माणाधीन उनकी बेव सीरीज के लिए भारी साबित हो सकता है।
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनके विवादित बयान की भोपाल पुलिस कमिश्नर से 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट मांगी है। वहीं, हिंदू संगठनों ने इस बयान के बाद वेब सीरीज की शूटिंग नहीं होने देने की चेतावनी दी है।
 
राजधानी भोपाल में एक वेब सीरीज के प्रमोशन के लिये आई बिग बॉस सीजन फोर की विनर और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान को लेकर चारों ओर घमासान मच गया है।
गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने राजधानी में मीडिया के सामने कहा था, कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।
उनके इस बयान को लेकर जहां लोगों में आक्रोश फैला हुआ है, वही प्रदेश के गृहमंत्री ने नरोत्तम मिश्रा ने भी नाराजगी जताते हुए कार्यवाही करने की बात कहते हुए भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।
उन्होंने कहा कि इसके बाद वेब सीरीज व श्वेता तिवारी के खिलाफ कोई फैसला लिया जाएगा। इधर, श्वेता तिवारी के बयान पर कहा है कि धर्म के नाम पर सेलिब्रिटी हदें पार कर रहे हैं। फिल्म कलाकारों को अपने व्यवहार और आचरण की चिंता करना चाहिए।
 
जानकारी के अनुसार श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं।
होटल में मीडिया के सामने उन्होंने यह विवादित बात कही। उनके इस विवादित बयान के बाद उनका विरोध शुरू हो गया है। संस्कृति बचाओ मंच के चंद्रशेखर तिवारी ने बयान जारी किया है कि वे सार्वजनिक रूप से माफी मांगें।
उन्होंने कहा कि फिल्म निर्देशक और अभिनेता-अभिनेत्रियों ने हिंदू धर्म के भगवानों के अपमान का ठेका ले रखा है। गृह मंत्री से उन्होंने श्वेता तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और गिरफ्तारी करने की मांग की है।
साथ ही वेब सीरीज की शूटिंग की अनुमति नहीं देने की भी मांग की है। संस्कृति बचाओ मंच के कार्यकर्ताओं ने भोपाल में एक्ट्रेस के पोस्टर जलाकर अपना विरोध दर्ज कराते हुए तत्काल ही कडी कार्यवाही की मांग की है। वही कांग्रेस ने भी मामला दर्ज कराने की मांग की है।
कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि छोटे-छोटे मामलों में सीधे एफआईआर का निर्णय लेने वाले गृहमंत्री, श्वेता तिवारी के भगवान का अपमान किए जाने के मामले में कह रहे है, कि मैंने भी देखा है, सुना है, पुलिस कमिश्नर से सारे तथ्य, संदर्भ बुलवाएंगे, फिर निर्णय लेंगे। जबकि, यह तो सीधे-सीधे धार्मिक भावनाओं का अपमान है।
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »