Press "Enter" to skip to content

मर्डर मिस्ट्री ‘जलसा’ का ट्रेलर रिलीज, विद्या बालन-शेफाली शाह आएंगे नज़र  

Bollywood News. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी नई फिल्म लेकर आ रही है। इस फिल्म का नाम जलसा है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है।
इस फिल्म में विद्या बालन के साथ एक्ट्रेस और शेफाली शाह ने शानदार एक्टिंग की है। दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। 1 मिनट 57 सेकंड के इस ट्रेलर में कहानी ‘हिट एंड रन’ सड़क दुर्घटना से जुड़ी होती है।
फिल्म में विद्या को एक पत्रकार के किरदार में दिखाया गया है। वहीं, शेफाली एक मां के रोल में हैं, जिसके मन में एक गहरा राज छिपा होता है।
ट्रेलर की शुरुआत होती है एक लड़की से जो पहले देर रात किसी के साथ बाइक पर घूमती दिखती है और पलक झपकते ही उसका एक्सीडेंट हो जाता है। इसके बाद ये मामला मीडिया तक जा पहुंचता है।

Bollywood News – मर्डर मिस्ट्री ‘जलसा’ का ट्रेलर रिलीज, विद्या बालन-शेफाली शाह आएंगे नज़र.

अब केस दिन पर दिन गंभीर होता जाता है और इसमें कई ऐसी बातें छिपी हैं, जो सभी को परेशान कर रही हैं। इस ड्रामा-थ्रिलर फिल्म की कहानी इन्हीं दो पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है।
इस ट्रेलर की टैग लाइन है, ‘एक सच जो सबका सीक्रेट है.’ ऐसी ही कुछ चीजों को देखते हुए फिल्म के लिए बेसब्री दोगुना हो गई है।

‘जलसा’ को डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने निर्देशित किया है, जिसे भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, शिखा शर्मा और सुरेश त्रिवेणी प्रड्यूस कर रहे हैं।

‘जलसा’ में विद्या बालन और शेफाली शाह के साथ मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव ,सूर्या काशीभटला और शफीन पटेल जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। ये फिल्म 18 मार्च को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »