Press "Enter" to skip to content

कुछ कुछ होता है’ की बनेगी रीमेक,  करण जौहर ने बताया – रणवीर सिंह, आलिया भट्ट जान्हवी को करेंगे कास्ट

Bollywood News. करण जौहर इन दिनों अपने अपकमिंग टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन की तैयारियों में जोरों-शोरों से जुटे हुए हैं. ये शो डिज्नी+हॉटस्टार पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इस नए सीजन की शुरुआत आलिया भट्ट और रणवीर सिंह से होने वाली है. लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आ रही है. हाल ही में करण जौहर ने एक चैट शो में ये खुलासा किया है कि वो ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर को कास्ट करेंगे. हालांकि, ऐसा कब तक मुम्किन हो पाएगा इस बात की जानकारी अभी नहीं दी गई है.

‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक में करेंगे इन कलाकारों को कास्ट!

मीडिया से बातचीत में करण जौहर ने रैपिड फायर सवालों का उसी अंदाज में जवाब दिया. जब करण से ये पूछा गया कि क्या आप एक अच्छे मैचमेकर हैं? और अब तक आपने बॉलीवुड में कितने मैच किए हैं? इस पर जानकारी देते हुए करण जौहर ने कहा कि, ‘मैं एक अच्छा मैचमेकर हूं. मैं दरअसल, 6 के बारे में सोचता हूं.’

रैपिड फायर के आखिर में उनसे सवाल किया गया कि, अगर ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक बनेगा तो उसमें आप किसे कास्ट करेंगे? इसके जवाब में करण जौहर ने कहा, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर. आलिया, काजोल का रोल करेंगी, जान्हवी, रानी मुखर्जी का रोल करेंगी और रणवीर सिंह, शाहरुख खान का रोल करेंगे.

पहले एपिसोड में नजर आएंगे आलिया और रणवीर

हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने शादी के बाद की जिंदगी और हुए बदलाव के बारे में खुलकर करण जौहर से बात की थी. रणवीर सिंह ने बताया था कि किस तरह से उनका वार्डरोब तक बदल गया.

4 साल बाद इस शो की हो रही है वापसी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, करण जौहर का ये टॉक शो तकरीबन 4 साल बाद वापस लौट रहा है, जो कि एकदम नए अंदाज में लोगों के सामने आएगा. हां, शो का फॉर्मैट वही है जिसमें सेलिब्रिटीज के साथ रैपिड फायर राउंड होगा और उसमें वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सवालों का जवाब बड़ी ही बेबाकी से देंगे. पहले ये टॉक शो टेलीविजन पर प्रसारित होना था लेकिन कुछ वजहों से ऐसा हो नहीं पाया और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. तो इस बार का ये टॉक शो काफी मजेदार होने जा रहा है.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »