Press "Enter" to skip to content

इंदौर सुपर कॉरिडोर पर हादसा : कार-बाइक की भिड़ंत में युवक की मौके पर मौत

बहन-भांजी राखी के लिए भाई की देखत रही थी राह लेकिन घर पहुंचा शव

इंदौर। सुपर कॉरिडोर पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को ऐसी टक्कर मारी उसकी मौके पर ही मौत हो गई।बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर घायल हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक सहित कार में बैठी महिला और बच्चा भी घायल हो गया। उल्लेखनीय है कि सुपर कॉरिडोर पर मेट्रो ट्रेन के लिए निर्माण कार्य भी चल रहा है।

गांधीनगर टीआई आरसी भास्करे के मुताबिक हादसा गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे पालाखेड़ी चौराहा का है।रेतीमंडी निवासी मुकामसिंह पुत्र मांगीलाल झमेले साथी चैैनसिंह (गवली पलासिया) के साथ बाइक से गांधीनगर की ओर आ रहा था।

पालाखेड़ी चौराहा पर छोटा बांगड़दा की तरफ से आ रही कार(एमपी 09सीबी 6790) ने उसे टक्कर मार दी।कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक चालक मुकाम उछल कर बोनट पर गिर गया। चैनसिंह भी दूर जाकर गिरा। मुकाम की मौके पर ही मौत हो गई।

टीआई के मुताबिक कार छोटा बांगड़दा निवासी दीपक पुत्र बहादूरसिंह चला रहा था।कार में दीपक की मां संध्या व दो साल बेटा भी था। कार सवार तीनों घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक मूलत: गंधवानी(धार) निवासी मुकाम इंदौर में फेब्रिकेशन का काम करता था। वह अरबिंदो अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देख कर लौट रहा था। एक तरफ से रास्ता बंद होने के कारण दोनों वाहन भिड़ गए।

Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: