Press "Enter" to skip to content

Indore News – सड़क हादसे पर हादसा – महू उपनगरीय बस ने कार को टक्कर मारते बाइक सवार की ली जान

मौके पर जा रही पुलिस की गाड़ी को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, कई पुलिसकर्मी घायल
इंदौर। महू इन्दौर मार्ग पर ठाकुर ट्रेवल्स की एक उपनगरीय बस ने ग्राम उमरिया के निकट रफ्तार का कहर बरपाया और एक कार सहित बाइक सवार को टक्कर मार गड्ढे में उतर गई, जिससे उसमें बैठे यात्री भी घायल हुए हैं सूचना के बाद पुलिस का दल मौके के लिए रवाना हुआ तो वह भी सडक़ हादसे का शिकार हो गया। पुलिस के वाहन को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार पुलिसकर्मी घायल हो गए।
मिली जानकारी के अनुसार उमरिया के निकट ठाकुर ट्रेवल्स की उपनगरीय बस तेज रफ्तार से इंदौर-महू मार्ग पर जा रही थी। उसने पहले एक कार सवार को टक्कर मारी और फिर एक बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।
उसकी शिनाख्त विश्रांत पिता भवानीशंकर यादव (38) निवासी स्वप्नलोक कालोनी किशनगंज के रूप में हुई। घटना के बाद बस सडक़ छोड़ते हुए गड्ड़े में उतर गई कुछ यात्रियों को मामूली चोट आई। हादसा ड्राइवर की लापरवाही से हुआ।
देहात एसपी भगवतसिंह बिर्दे का कहना है कि घटना की सूचना पर किशनगंज थाने का बल मौके पर जा रहा था, उसी दौरान उमरिया के पहले एक ट्रैक्टर ने थाने के वाहन को टक्कर मारी।
इस घटना में उपनिरीक्षक निकिता चौहान, महिला आरक्षक अनीता रावत, प्रधान आरक्षक मोहन और प्रधान आरक्षक पन्नालाल धुर्वे घायल हो गए, उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भाग गया।
उल्लेखनीय है कि इसी तरह अंधगति से दौड़ती बस के सिमरोल के बाईग्राम के पास खाई में गिरने से जहां 6 लोगों की मौत हो गई थी, वही तीस के करीब घायल हो गये थे।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: