Press "Enter" to skip to content

देश में बीजेपी विधायक किडनैपिंग गैंग, ईडी बना भाजपा का कार्यालय – सांसद संजय सिंह

MP News in hindi – आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह रविवार को ग्वालियर पहुंचे। उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। महाराष्ट्र की सियासत पर कहा कि बीजेपी एक एमएलए किडनैपिंग गैंग बन चुकी है।

ग्वालियर में निकाय चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के साथ-साथ आप पार्टी भी लगातार दम भर रही है। रविवार को आम आदमी पार्टी यानी आप की तरफ से राज्यसभा सदस्य और सांसद संजय सिंह ग्वालियर आए हुए हैं जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की। सांसद संजय सिंह ने कहा है कि हम झूठे वादे नहीं करते… वादे तो अक्सर टूट जाते हैं, लेकिन हम अरविंद केजरीवाल की गारंटी देते हैं।

आप पार्टी की जीत के प्रति शुरू से ही सभी राजनीतिक दल पढ़ते रहे हैं। इसके बाद भी दिल्ली में दो बार बनाई सरकार पंजाब में विपक्ष में रहने के बाद  सरकार बनी। अब मध्य प्रदेश के ग्वालियर से नगरीय निकाय चुनाव में की जा रही है शुरुआत।

महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी एक एमएलए किडनैपिंग गैंग बन चुकी है। उसका काम यह है कि जैसे हमारी ट्रेनों में जहर खुरानी का काम चलता है वैसे ही यह पूरे देश में जहरखुरानी का गिरोह चला रहे हैं। नफरत का बीज फैला रहे हैं। महाराष्ट्र की घटना लोकतंत्र के ऊपर एक बड़ा हमला है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह देश में ईडी का उपयोग किया जा रहा है वह बहुत बड़ी चिंता का विषय है। ईडी भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय बन चुकी है। देश में हजार करोड़ रुपये विजय माल्या, नीरव मोदी, नितिन संदेशा, ललित मोदी बाकी और लोग देश का पैसा लूट कर भाग गए। ईडी ने अभी तक क्या किया।
मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए देश की अर्थव्यवस्था को चौपट करने के लिए अडानी, अंबानी और मैहूल चौकसी को जिम्मेदार ठहराया।

उदयपुर हत्या कांड पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि रियाज नाम के आरोपी का जो चेहरा सामने आया है, वह बीजेपी से ताल्लुक रखता है। कन्हैया लाल की हत्या का जिम्मेदार है। उसके फोटो बीजेपी के नेताओं के साथ सामने आ रहे हैं। तो भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कन्हैया लाल की हत्या क्यों करता है। इसका जवाब बीजेपी को देना चाहिए।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: