Press "Enter" to skip to content

Bollywood BREAKING News: राज कुंद्रा Pornography मामले में शिल्पा शेट्टी को अभी तक नहीं दी गई क्लीन चिट, जाने कारण

 150 total views

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को आज 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. उन पर अश्लील फिल्म के निर्माण और मोबाइल ऐप के जरिए इसके प्रसार का आरोप है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फरवरी अश्लील फिल्म बनाने और ऐप्स के जरिए उसे अपलोड करने के बारे में खुलासा किया था.

हालांकि, मुंबई पुलिस ने मामले से जुड़ी और जानकारी हासिल करने के लिए राज कुंद्रा के लिए 7 दिन की पुलिस हिरासत मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने मुंबई पुलिस के आग्रह को अस्वीकार कर दिया. वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच का कहना है कि पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है. सभी संभावनाएं और एंगल की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वे इस मामले में सभी खातों के लेनदेन की जांच कर रहे हैं.

वहीं, डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4 में ‘सुपर से भी ऊपर’ डायलॉग बोल कंटेस्टेंट का मनोबल बढ़ाने वाली जज शिल्पा शेट्टी अपकमिंग शो में भी नजर नहीं आएंगी. शिल्पा के हस्बैंड की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी का सीधा असर एक्ट्रेस पर पड़ता दिख रहा है. राज कुंद्रा के गिरफ्तारी होते ही शिल्पा के शो से किनारा करने की खबर आई और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर गेस्ट जज की कुर्सी पर नजर आईं. अब अपकमिंग शो में भी शिल्पा नजर नहीं आएंगी, इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि शो से शिल्पा की छुट्टी हो गई है, हालांकि किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »