Press "Enter" to skip to content

आईटी के शिकंजे में कांग्रेस विधायक संजय शर्मा : तीन राज्यों में 44 परिसरों में चल रही आयकर विभाग की छापेमारी, शराब और रेत का है बड़ा कारोबार

मध्य प्रदेश के तेंदूखेड़ा से कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है।

कटनी। आयकर विभाग ने कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के ठिकानों पर सर्च की कार्रवाई की है। यह कार्रवाई जबलपुर, मुंबई, नरसिंहपुर, कटनी समेत तीन राज्यों में 44 परिसरों में चल रही है।  शर्मा पहले भाजपा के विधायक थे। उनकी शुगर मिल, निवास और अन्य ठिकानों पर आयकर विभाग ने कार्रवाई की है। मध्य प्रदेश में शर्मा को शराब और रेत खनन काम करते हैं। सर्च ऑपरेशन के दौरान आयकर विभाग को कर चोरी के दस्तावेज मिले हैं। दस्तावेज और डिजिटल डेटा को विभाग ने जब्त किया है।

सुबह शुरू हुई कार्रवाई
सर्च की कार्रवाई गुरुवार सुबह लगभग 6:00 बजे शुरू हुई। इसमें जबलपुर और अन्य शहरों से आई आयकर विभाग की जांच टीम के अधिकारी और कर्मचारी थे। हाल ही में शर्मा को जबलपुर की रेत खदानों का ठेका मिला है। आयकर विभाग की टीम ने सभी गोदाम और कार्यालय को सील कर दिया है। कर्मचारियों के मोबाइल भी जब्त कर लिए थे। मौके से मिले कंप्यूटर, फाइल, रसीद और बैंक की डिटेल्स खंगालने का काम शुरू हो गया है। इस काम में विभाग की टीम जुट गई है।

शराब और रेत का बड़ा काम
संजय शर्मा का तेंदूखेड़ा, नरसिंहपुर समेत जबलपुर और कटनी में शराब और रेत से जुड़ा मुख्य काम है। जबलपुर खनिज विभाग का रेत की खदानों का ठेका भी उन्होंने लिया है।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: