Press "Enter" to skip to content

दुबई में डॉ जितेंद्र मतलानी दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित

 डॉ जितेंद्र मतलानी को दो पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है शांति के वैश्विक राजदूत और दुबई के सामाजिक आइकन स्टार

दुबई। दुबई के प्रसिद्ध व्यवसायी और सामाजिक प्रतीक डॉ जितेंद्र मतलानी को प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया, दुबई के प्रतिष्ठित 5 सितारा हब्तौर रिसॉर्ट ऑटोग्राफ होटल में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार समारोह में, जहां 40 से अधिक फ़िल्म और टेलीविजन हस्तियां विशेष रूप से मुंबई भारत से दुबई आई थीं।

मरीना दुबई में प्रतिष्ठित 5 सितारा हैबटौर रिसॉर्ट में भव्य दादा साहेब फाल्के पुरस्कार समारोह में श्री श्याम जाजू भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे।

भारत के माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई श्री प्रहलाद मोदी भी इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि थे।

कार्यक्रम में ही डॉ जितेंद्र मतलानी को दादा साहब फाल्के फिल्म पुरस्कार संगठन के उपाध्यक्ष के रूप में घोषित किया गया था। डॉ जितेंद्र मतलानी ने कहा कि यह मेरे लिए काफी आश्चर्यजनक घोषणा है कि मुझे प्रतिष्ठित संगठन का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

मैं श्री कल्याण जी जाना अध्यक्ष और संगठन के संस्थापक को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे उत्कृष्ट और अच्छी तरह से आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया।

डॉ जितेंद्र मतलानी ने भी श्री भैरव जैन और अंकिता जाना को इस कार्यक्रम में दिए गए सभी रेड कार्पेट रिसेप्शन और आतिथ्य के लिए धन्यवाद दिया।

डॉ जितेंद्र मतलानी दुबई के प्रसिद्ध व्यवसाय और सामाजिक प्रतीक हैं, वे वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन के संयुक्त अरब अमीरात के अध्यक्ष और अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के संयुक्त अरब अमीरात के अध्यक्ष भी हैं। वह दुनिया के 10 से अधिक प्रतिष्ठित संगठनों के अध्यक्ष हैं

डॉ जितेंद्र मतलानी ने कोविड महामारी के दौरान शानदार काम किया है, उन्होंने यूएई से भारत के लिए अपने नाम से चार्टर फ्लाइट बुक की और लगभग 400 लोगों को वापस स्वदेश भेजा, उन्होंने महामारी के दौरान भारत के विभिन्न हिस्सों में 100 से अधिक ऑक्सीजन सांद्रता भेजी, पहले भी उन्हें प्रतिष्ठित भारत गौरव पुरस्कार और प्रतिष्ठित महात्मा गांधी राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। उन्हें हमेशा संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय समुदाय और भारत में अपने देश के प्रति उनके निस्वार्थ समर्पण के लिए सम्मानित किया गया है। वह मातृभूमि के सच्चे सपूत हैं।

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस और एंकर सिमरन आहूजा ने इवेंट की एंकरिंग की
दादा साहेब फाल्के पुरस्कार समारोह में उपस्थित हस्तियों में शामिल थे

दर्शन कुमार, अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन, गौहर खान, हरमन बाजवा, राखी सावंत, अर्जुन बिजलानी, कीकू शारदा, चिंकी मिंकी, अली कुली मिर्जा, राजेश पुरी, मुदस्सर खान, युविका चौधरी, गौरव बजाज, डोनाल्ड भिस्ट, मनीष बहल, अफसाना खान, आकांक्षा पुरी, अली मर्चेंट, सना इस्माइल खान, अदनान शेख, अभिषेक निगम, गौरव बजाज।
इस मौके पर और भी कई मशहूर हस्तियां और कारोबारी हस्तियां मौजूद रहीं।

Spread the love
More from National NewsMore posts in National News »
%d bloggers like this: