Press "Enter" to skip to content

यामी गौतम से पूछताछ करेगी ईडी, समन भेज 7 जुलाई तक हाजिर होने को कहा

Last updated on July 8, 2021

 62 total views

Bollywood News Indore.एक्ट्रेस यामी गौतम  को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 2 जुलाई को समन भेजा है। उन्हें फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (FEMA) के उल्लंघन के मामले में पूछताछ के लिए समन किया है। ईडी ने यामी गौतम को ये दूसरी बार समन जारी किया है। इससे पहले पिछले साल एक्ट्रेस को समन जारी किया गया था। उस समय यामी लॉकडाउन के कारण ईडी ऑफिस नहीं पहुंच पाई थी। इस बार ईडी ने यामी को 7 जुलाई तक ऑफिस में हाजिर होने को कहा है।

दरअसल ईडी यामी गौतम पर नजर रखे हुए है। खबरों के मुताबिक यामी के अकाउंट से विदेशी मुद्रा के ट्रांजैक्शन में गड़बड़ी की जांच ईडी कर रही है। खबरों की मानें तो, यामी के बैंक अकाउंट से करीब 1.5 करोड़ रुपए के बराबर की विदेशी मुद्रा का लेनदेन हुआ है, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था। इसमें से कुछ ट्रांसजेक्शन पर संदेह जताते हुए ED ने यह समन जारी किया है। वैसे पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से ईडी पूछताछ कर चुकी है।

गौरतलब है कि यामी अपनी शादी के चलते पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने डायरेक्टर आदित्य धर से गुपचुप शादी कर ली थी। जिसके बाद से ही वह खबरों में थी। पिछले दिनों ही यामी अपने पति के साथ मुंबई लौटी थी। एक्ट्रेस के न्यू लुक की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। यामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘भूत पुलिस’, ‘दसवीं’, ‘अ थर्सडे’ में दिखायी देने वाली हैं। जहां ‘भूत पुलिस’ में यामी के साथ अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगे। वहीं ‘दसवीं’ में यामी गौतम अभिषेक बच्चन और निरमत कौर के साथ दिखाई देंगी। दसवीं में यामी एक आईपीएस ऑफिसर के रोल में दिखायी देंगी। इसके अलावा ‘अ थर्सडे’ में एक्ट्रेस एक टीचर का रोल करेंगी। यह फिल्म एक थ्रिलर बेस्ड फिल्म हैं। 

आगे पढ़े

Spread the love
More from Bollywood Latest NewsMore posts in Bollywood Latest News »