Press "Enter" to skip to content

बिजली का बिल नहीं चुका पाए तो घर से साेफा एलईडी टीवी और स्कूटर ही जब्त कर ले गए

महीनों से बिजली बिल नहीं चुकाने वालों की संपत्ति जब्ती की कार्रवा‌ई मंगलवार से शुरू हो गई। मंगलवार को हवा बंगला जोन के तहत आने वाले इलाकों में कार्रवाई की गई। तकादा लगाने पहुंचे अमले को बिल के बराबर जो राशि दिखी उसे जब्त कर लिया। इसमें किसी का स्कूटर, एलईडी तो किसी का सोफा ही जब्त कर लिया। 70 से 75 हजार रुपए तक के बकायादारों की संपत्ति जब्ती में ली गई।

[expander_maker id=”1″ more=”Read more” less=”Read less”]हर जोन को बकाया सूची बनाकर जब्ती की कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। अधीक्षण यंत्री कामेश श्रीवास्तव के मुताबिक हर डिविजन के लिए तहसीलदार द्वारा जब्ती के आदेश जारी किए जा रहे हैं। ऋषि पैलेस निवासी धनकौर सरबजीत सिंह के यहां टीम पहुंची। उन पर करीब 72 हजार रुपए का बिल बकाया था। सात महीनों से भुगतान नहीं किया था।

तकादा लगाने के बाद भी भुगतान नहीं किया तो स्कूटर और एलईडी टीवी को ही जब्त कर लिया। संपत्ति को लाकर जोन पर रख दिया। इसी तरह चित्रकूट नगर में रहने वाली ग्यारसीबाई पर 77 हजार रुपए का बिल बकाया था। उनके पास भी भुगतान की राशि नहीं थी तो एलईडी टीवी और सोफा जब्त कर जोन पर रखवा दिया। समय-सीमा में बिल जमा नहीं किया तो इन संपत्ति को बेचकर बिल वसूल किया जाएगा।[/expander_maker]

 

Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *