Press "Enter" to skip to content

Rajiv Kapoor Death: कुछ ही दिनों में दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं करीना कपूर, रूआंसी आखों और टेंशन में सामने आईं ऐसी तस्वीरें

 

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के भाई राजीव कपूर का मंगलवार निधन हो गया. उनकी उम्र महज 58 साल थी. हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हुआ. चाचा के निधन की खबर सुनते ही करीना कपूर और करिश्मा कपूर अपनी मां बबिता के साथ उनके घर पहुंचीं.

राजीव कपूर के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. वहीं प्रेग्नेंट करीना कपूर खान इस दौरान सबसे ज्यादा हैरान परेशान दिखाई दीं.

कुछ ही दिनों में करीना कपूर खान दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं, ऐसे में डिलिवरी से पहले करीना की ऐसी टेंशन वाली तस्वीरें उनके फैंस को भी खासा परेशान कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर करीना की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस करीना ने ऐसे समय में उनका ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं.

पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर के चेहरे की चमक और उनकी खिलखिलाती हंसी फैंस के बीच चर्चाओं में रही लेकिन अब जब डिलीवरी को कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में पूरा कपूर परिवार सदमे में है.

बता दें कि जैसी ही करीना को राजीव कपूर के निधन की दुखद खबर मिली को वो बड़ी बहन करिश्मा कपूर और मम्मी बबीता कपूर के साथ राजीव कपूर के अंतिम दर्शन करने के लिए निकल पड़ी. उनकी ये तस्वीरें इसी दौरान की हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके डिलीवरी की डेट फरवरी के दूसरे हफ्ते में ही है ऐसे में फैंस उनरी जल्द इस दुख से उबरने के लिए दुआएं कर रहे हैं.

आपको बता दें कि राजीव कपूर से पहले लॉकडाउन के दौरान ही ऋषि कपूर का निधन हो गया. अब एक बार फिर करीना के परिवार पर ये दुख आ पड़ा है.

राजीव कपूर के बारे में आपको बता दें कि वो एक्टर, फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर थे. ‘राम तेरी गंगा मैली’ जैसी कई फिल्मों में उन्होंने एक्टिंग की |

Rajiv Kapoor Death: कुछ ही दिनों में दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं करीना कपूर, रूआंसी आखों और टेंशन में सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: