Press "Enter" to skip to content

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा – हम पाकिस्तान के बाद अब बारबाडोस को भी हराएंगे

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि राष्ट्रमंडल खेलों के ग्रुप ए मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार जीत से खिलाड़ी उत्साहित हैं. अब वे यहां आखिरी पूल मुकाबले में बारबाडोस को हराने के लिए तैयार हैं.

बर्मिंघम: ऑफ स्पिनर स्नेह राणा (2/15) और बाएं हाथ की स्पिनर राधा यादव (2/18) के नेतृत्व में भारत की गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कट्टर प्रतिद्वंद्वियों पर आठ विकेट की बड़ी जीत दर्ज की. उनका दूसरा ग्रुप ए मैच रविवार को एजबेस्टन में है. बारिश के कारण पाकिस्तान को 18 ओवरों के मैच में सिर्फ 99 रन पर समेटने करने के बाद, सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने नाबाद 63 रनों की पारी खेल 38 गेंदें शेष रहते ही मैच खत्म कर दिया.

शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया से तीन विकेट से हार के बाद पाकिस्तान की आठ विकेट से शिकस्त से भारत अपनी सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखे हुए है. हरमनप्रीत ने कहा, जीत में बहुत सारी सकारात्मकताएं थीं और हम आगामी मैचों (बमिर्ंघम में) के लिए इसे जारी रखने की उम्मीद करते हैं. पिछले गेम में भी (ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ), हमने वास्तव में अच्छा खेला, लेकिन हार गए. हम पाकिस्तान के खिलाफ जीत का आनंद ले रहे हैं. कप्तान ने कहा, हमारा लक्ष्य उन्हें (पाकिस्तान) 100 से नीचे रोकना था और हमें पहले छह ओवर (पावरप्ले) में अच्छी शुरूआत मिली.

हरमनप्रीत ने उम्मीद जताई कि टीम बारबाडोस के खिलाफ आखिरी ग्रुप मैच में और सुधार दिखाएगी, यह देखते हुए कि महत्वपूर्ण प्रतियोगिता की तैयारी के लिए उसके पास पूरे दो दिन हैं. उन्होंने कहा, बारबाडोस के खिलाफ हमारा अगला मैच वास्तव में महत्वपूर्ण है. हमारे पास तैयारी के लिए दो दिन का समय है और हम एक टीम के रूप में उन चीजों की कोशिश करेंगे, जो हमें करने की जरूरत है. हम नेट्स में उस योजना को मजबूत करने की कोशिश करेंगे. भारत की युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने कहा कि इतने दर्शकों के सामने पाकिस्तान के खिलाफ भारत का जीतना एक महान अवसर था.

Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: