Press "Enter" to skip to content

इंदौर: कांग्रेस विधायक के बेटे ने कहा- पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार, मैं खुद हुआ हूं पेश, भाजपा ने षड़यंत्र करके मुझे फंसाया क्योंकि मैं कांग्रेस से हूं

दुष्कर्म और धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल की गिरफ्तारी में नया मोड़ सामने आया है। करण ने कहा है कि पुलिस ने मुझे गिरफ्तार नहीं किया है, मैं खुद पेश हुआ हूं। भाजपा नेताओं ने षड़यंत्र करके मुझे फंसाया है।

बता दें कि उज्जैन जिले की बड़नगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर कांग्रेस से जुड़ी एक महिला ने दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाई थी। इस मामले में पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था तो उसने मेडिकल सर्टिफिकेट लगाकर अग्रिम जमानत ले ली थी। बाद में जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मेडिकल सर्टिफिकेट फर्जी है।
इसके बाद कऱण के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। वह तभी से फरार चल रहा था। पुलिस ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। मंगलवार को नाटकीट ढंग से करण मोरवाल की गिरफ्तारी हुई। एमजी रोड थाना पुलिस ने कहा कि करण मोरवाल को गिरफ्तार किया गया है जबकि आरोपी कऱण मोरवाल का कहना है कि वह खुद पेश हुआ है। पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया।
करण मोरवाल ने कहा कि मुझे षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है क्योंकि मैं कांग्रेस परिवार से हूं। भाजपा नेताओं ने मेरे खिलाफ साजिश रची है। मध्यप्रदेश में भाजपा राजनीति कर रही है।
कांग्रेसियों को चुन-चुन कर परेशान किया जा रहा है। मैं कांग्रेस परिवार से हूं इसलिए मेरे ऊपर बलात्कार और धोखाधड़ी का प्रकरण गलत तरीके से दर्ज हुआ।  मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। मुझे न्याय मिलेगा।
Spread the love
%d bloggers like this: