Press "Enter" to skip to content

(इन्दौर) मध्य प्रदेश ने जीती राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता 

उत्तर प्रदेश द्वितीय एवं गुजरात तृतीय स्थान पर रहा 

उज्जैन/इन्दौर। मध्यप्रदेश ने राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में बाजी मारते हुए ओवरऑल चैम्पियनशिप जीती। उत्तर प्रदेश दूसरे और गुजरात तीसरे स्थान पर रहा।
मध्य प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन द्वारा माधव सेवा न्यास परिसर में आयोजित चार दिवसीय राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. के अध्यक्ष प्रवीण कुमार खारीवाल के मुख्य आतिथ्य में हुआ।
इस अवसर पर मध्य प्रदेश सॉफ्टबॉल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव और स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. की कोषाध्यक्ष सोनाली यादव विशेष रूप से उपस्थित थी। खारीवाल ने सभी विजयी खिलाड़ियों को ट्रॉफी, मैडल और प्रमाण-पत्र वितरित किये।
खारीवाल ने कहा कि इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में 1100 खिलाड़ियों की सहभागिता बताती है कि ताइक्वांडो भी अब देश के लोकप्रिय खेलों की सूची में शामिल हो गया है।
इस अवसर पर मध्य प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष गौतम लश्करी ने बताया कि देश के 23 राज्यों से आए खिलाड़ियों, कोच मैनेजर और रेफरी ने सफल आयोजन के लिए ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के महासचिव प्रभात कुमार शर्मा के प्रति आभार व्यक्त किया।
सचिव वीरेंद्र पवार ने बताया कि प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश टीम ओवर ऑल चैंपियन रही। द्वितीय स्थान पर उत्तर प्रदेश एवं तृतीय स्थान पर गुजरात की टीम रही।
सभी खिलाड़ियों ने अपने-अपने वजन समूह में बेहतर खेल कौशल का प्रदर्शन कर स्वर्ण, रजत एवं कांस्य पदक अर्जित किए।
अतिथियों का स्वागत अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अतुल जाट, अश्वनी कुमार शर्मा, प्रिग्नेश मेसरिया, कमलेश कुमार बैरवा, अभिषेक शर्मा, राजेंद्र चंदेल, ऋतिक चंदेल, अक्षय चंदेल एवं सुरेश चंदेल ने किया। संचालन कोषाध्यक्ष गगन कुरील ने किया।
Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: