Press "Enter" to skip to content

Indore News – इंदौर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा: नेशनल शूटर नमन की मौत |

महिला खिलाड़ी भी घायल, नेशनल कंप्टीशन खेलने जा रहे जयपुर

 

हाइलाइट्स

  • -गुरुवार की सुबह धार में भीषण सड़क हादसा
  • -नेशनल शूटर नमन पालीवाल की मौत
  • -नमन पालीवाल कार से नेशनल गेम के लिए जा रहे थे जयपुर
  • -तेज रफ्तार कार हाईवे पर पलटी, शूटर की मौके पर ही मौत

इंदौर के धार जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में नेशनल शूटर नमन पालीवाल की मौत हो गई है। वहीं, उनकी साथी खिलाड़ी घायल है। घटना के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक जताया है।

इंदौर. धार जिले के नौगांव थाना अंतर्गत फोरलेन पर आज सुबह भीषण सड़क हादसे में एक राष्ट्रीय खिलाड़ी नमन पालीवाल की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि धार के पास उनकी तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई टकरा गई और करीब 5 से 6 मीटर जाकर पलटी खा गई, जिसमें पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, एक महिला खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल है। हादसे की सूचना पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से गंभीर अवस्था में महिला को इंदौर रेफर किया गया है।

परिवार को भी हादसे की सूचना दी गई है। दोनों जयपुर में आयोजित नेशनल प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए जा रहे थे। धार में परिचित व्यक्ति सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे, इधर प्राथमिक उपचार के बाद युवती को गंभीर हादसे में इंदौर रेफर किया गया है।

जिला अस्पताल पदस्थ डॉ. रितेश पाटीदार ने बताया कि इंदौर खजराना के रहने वाले नमन पालीवाल पिता विजय पालीवाल तेज गति से वाहन से इंदौर से जयपुर के लिए नेशनल प्रतियोगिता में खेलने जा रहे थे। रास्ते में फोरलेन के समीप मोदी पेट्रोल पंप के पास असंतुलित वाहन के डिवाइडर से टकराकर पलट गई। 

 


मुख्यमंत्री ने हादसे पर दुख जताया
इस हादसे पर मुख्यमंत्री ने दुख जताया है। धार में हुए सड़क हादसे में राइफल शूटिंग के राष्ट्रीय खिलाड़ी नमन पालीवाल के निधन का दुखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। हादसे में घायल एक और खिलाड़ी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। 

Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: