Press "Enter" to skip to content

Indore News in Hindi – इंदौर आज के मुख्य समाचार

Indore News in Hindi-1

मायके में रह रही पत्नी वियोग में पति ने लगाई फांसी 

इन्दौर। रावजी बाजार पुलिस ने बताया कि राधा गोविंद का बगीचा में रहने वाले रवि पिता सीताराम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली उसके दो बच्चे है, उसकी पत्नी विवाद के चलते कुछ माह पहले मायके चली गई थी रवि ने माँ की आंगनवाड़ी में फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि रवि की मां आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। जहां आंगनवाड़ी में बच्चों को पढ़ाया जाता है, रवि ने वहीं फांसी लगाई। परिजन के अनुसार बीते कुछ माह से विवाद के बाद उसकी पत्नी मायके जाकर रहने लगी। एक बच्चा रवि के साथ रहता था, जबकि एक बच्ची उसकी पत्नी के साथ रहती थी। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगा रही है।

Indore News in Hindi-2

गर्भाशय के कैंसर की जांच के लिये राबर्ट नर्सिंग होम में शिविर आज

इन्दौर। महिलाओं के गर्भाशय के मुख पर होने वाले कैंसर की पेप स्मीयर जांच के लिये राबर्ट नर्सिंग होम में 22 जून को शिविर आयोजित किया गया है। राबर्ट नर्सिंग होम के सचिव तथा स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. विजयसेन यशलाहा ने बताया कि इस शिविर में पेप स्मीयर की जांच पूर्णत: निशुल्क की जायेगी। साथ ही कैंसर से बचाव के संबंध में भी महिलाओं को जागरूक किया जायेगा।

Indore News in Hindi-3

निर्वाचन प्रेक्षक एसबी सिंह ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण 

इन्दौर। स्थानीय निर्वाचन 2022 हेतु इन्दौर जिला निर्वाचन प्रेक्षक एसबी सिंह द्वारा आज नगर परिषद हातोद में स्ट्रांग रूम, मतगणना भवन एवं मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया गया।
इस अवसर पर रिटर्निंग ऑफिसर तहसीलदार ममता पटेल, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर सत्येंद्र सिंह गुर्जर, थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी, पटवारी आशीष चौधरी, एआरआई नरेन्द्र यादव, संदीप यादव, सतीश पटेल एवं अन्य संबंधित अधिकारी  कर्मचारी मौजूद थे।

Indore News in Hindi-4

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग का डीईओ रेंडमाइजेशन आज

इंदौर। नगरीय निकाय निर्वाचन-2022 हेतु इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों का डी.ई.ओ. रेंडमाइजेशन 12 जून को शाम 6 बजे कलेक्टर कार्यालय के कक्ष क्रमांक -102 में किया जायेगा। बताया गया है कि यह कार्य राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में होगा। रेंडमाइजेशन में जिला स्तर से संबंधित एआरओ वार ईवीएम का आवंटन होगा।

Indore News in Hindi-5

अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति के चुनाव 7 अगस्त को होंगे  

इन्दौर। अग्रवाल समाज की सर्वोच्च संस्था अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति के द्विवार्षिक चुनाव रविवार 7 अगस्त को राजीव गांधी चौराहा स्थित शुभकारज गार्डन पर कराए जाएंगे। केन्द्रीय समिति के सदस्यता अभियान एवं पुराने सदस्यों की सदस्यता के नवीनीकरण के लिए अंतिम तिथि 30 जून निर्धारित की गई है। समिति के अध्यक्ष गोविंद सिंघल ने बताया कि संरक्षक एवं आजीवन सदस्यों के लिए कोई शुल्क देय नहीं होगा। वार्षिक सदस्यों को 500 रुपए और नई सदस्यता के लिए 1000 रुपए शुल्क निर्धारित किया गया है। सभी तरह की सदस्यता के लिए अंतिम तिथि 30 जून रहेगी।
 
Spread the love
%d bloggers like this: