Press "Enter" to skip to content

Indore News in Hindi Today | इंदौर समाचार | इंदौर न्यूज़

Indore News in Hindi-1

कार्तिक और कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन हेतु इंदौर पहुंचे

इंदौर। फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी मंगलवार देर रात इंदौर पहुचे। वे इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने आए है। इस दौरान वे एक निजी कॉलेज में अपने प्रशंसकों से रुबरु भी होंगे। गौरतलब है कार्तिक मध्यप्रदेश के ग्वालियर के ही रहने वाले है और उनका इंदौर में आना जाना लगा रहता है। लेकिन फिल्म के सिलसिले में वे पहली बार इंदौर आए है। जिसके चलते फैंस में काफी उत्साह है।

Indore News in Hindi-2

बदमाश पकड़ाए, छुरा तलवार जब्त

इंदौर। दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हथियारों से लेस होकर घूम रहे बदमाशों को धरदबोचा। छत्रीपुरा पुलिस ने टाटपट्टी बाखल में घेराबंदी कर हबीब पिता अहमद रहमान (58) निवासी टाट पट्टी बाखल को तलवार के साथ पकड़ा। इससे एक तलवार जब्त की गई। आरोपी के विरुद्ध 25 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई। एक अन्य मामले में चंदननगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एमओजी लाइन झोपड़पट्टी से घेराबंदी कर आरोपी योगेश पिता महेश कंजर निवासी ट्रैक्टर वाली गली से छुरा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Indore News in Hindi-3

अब शनिवार को नहीं लगेगा मेडिकल बोर्ड 

इन्दौर। बौद्धिक दिव्यांगजनों के लिये नवीन प्रशासनिक संकुल कलेक्टर कार्यालय में प्रति शनिवार को लगने वाला मेडिकल बोर्ड अब वर्तमान में भीषण गर्मी को देखते हुए अस्थाई रूप से स्थगित किया गया है। यह जानकारी संयुक्त संचालक सामाजिक न्याय एवं निशक्तजन कल्याण श्रीमती सुचिता तिर्की बैंक द्वारा दी गई है।

Indore News in Hindi-4

मुख्यमंत्री जनकल्याण शिक्षा प्रोत्साहन योजना का लाभ लेने की अपील 

इन्दौर। मध्यप्रदेश भवन एवं अन्‍य संनिर्माण कर्मकार कल्‍याण मंडल में पंजीकृत समस्त श्रमिकों को सूचित किया गया है कि यदि उनका पुत्र/पुत्री उच्‍च/ चिकित्सा/ तकनीकी शिक्षा विभाग के अधीन संचालित शैक्षणिक संस्थान में अध्ययनरत है तो मुख्‍यमंत्री जनकल्‍याण शिक्षा प्रोत्साहन योजना अंतर्गत निशुल्क शिक्षा के लाभ हेतु स्टेट स्‍कॉलरशिप पोर्टल http://scholarshipportal.mp.nic.in/ पर अतिशीघ्र आवेदन कराएं।

Indore News in Hindi-5

इंटरनेट के जरिए ठगी की रोकथाम के तरीके बताएंगे डॉ. वरुण कपूर 

* इंडियन प्लास्ट पैक फोरम की इंदौर इकाई का आयोजन शुक्रवार को
इन्दौर। इंडियन प्लास्ट पैक फोरम की इंदौर इकाई द्वारा शुक्रवार 20 मई को सायं 5.30 बजे से ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर के जामवर हॉल में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डॉ. वरुण कपूर ‘साइबर क्राइम और इंटरनेट के जरिए ठगी जैसे अपराधों की रोकथाम’ पर साइबर सिक्युरिटी अवेयरनेस सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। फोरम के अध्यक्ष सचिन बंसल एवं सचिव रामकिशोर राठी ने बताया कि कार्यक्रम इंडियन प्लास्ट पैक फोरम से जुड़े सदस्यों के लिए रखा गया है।

Indore News in Hindi-6

महाराष्ट्र के जिम ट्रेनर ने लगाई फांसी, मौत 

इन्दौर। अन्नपूर्णा पुलिस थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में रहने वाले जिम ट्रेनर शुभम पिता नरेंद्र कमलाकर का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला, कमलाकर महाराष्ट्र का रहने वाला था विगत कई सालों से वह यहां रह रहा था उसके माता-पिता की बीमारी के चलते पहले ही मौत हो चुकी थी।
अन्नपूर्णा पुलिस ने बताया कि जिम ट्रेनर शुभम पिता नरेंद्र कमलाकर का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। जब उसे फंदे से उतारा तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। शुभम ने यह कदम क्यों उठाया यह साफ नहीं हो पाया है, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है और मोबाइल में ही मौत का राज पता लगाने की कोशिश की जा रही है।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: