Press "Enter" to skip to content

इन्दौर पुलिस का चला अपराधी धरपकड़ अभियान, 400 से ज्यादा पहुंचे हवालात 

इन्दौर। माफियाओं को जंमीदोज करने के अभियान के चलते इन्दौर शहर के पूर्वी और पश्चिम क्षेत्र के नौ थाना क्षेत्रों में लिस्टेड गुंडे-बदमाशों, शराब तस्करों सहित अन्य अपराधियों के खिलाफ पुलिस की बडी कार्रवाई चली। पुलिस की इस सुनियोजित अपराधियों की धरपकड़ कार्रवाई में करीब चार सौ से ज्यादा अपराधियों की धरपकड़ की गई।
एडिशनल डीसीपी झोन चार प्रशांत चौबे के नेतृत्व में एसीपी जूनी इंदौर नौ थानों के बल के साथ रात को एकाएक एकत्रित हुए और पुलिसकर्मियों की फौज लेकर क्षेत्र में निकले।
इस दौरान वारंटियों के साथ-साथ शराब, हथियार, जुआ, मादक पदार्थ के अपराधियों के साथ ही तड़ीपारों को भी पकड़ा। इनमें एमओजी लाइन का जिलाबदर दीपू उर्फ काला, टाटपट्टी बाखल में भय्यू उर्फ हबीब और एमओजी लाइन झोपड़पट्टी से योगेश को चाकू सहित पकड़ा।
समाजवाद नगर में भारत धानक, कालू उर्फ राकेश धानक, भारत पिता परदेशी धानक, भूपेंद्र धानक को धरा, ये आपस में विवाद कर रहे थे। अर्जुनपुरा मल्टी में श्याम महोबे, विक्की, रितिक, आनंद, लोकेश, सचिन कान्हा, आकाश उर्फ चिंटू को शराब सहित गिरफ्तार किया। इनके अलावा भी अन्य कई आदतन अपराधी भी पुलिस गिरफ्त में लिए गये।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: