Press "Enter" to skip to content

Indore News – बस में आग लगने  से भगदड़: यात्रियों को सुरक्षित निकाला

इंदौर से गुना जा रही हंस ट्रेवल्‍स की यात्रियों से भरी चलती बस में आग लगते ही लोग घबराए, मौके पर पहुंची पुलिस

इंदौर से गुना जा रही हंस ट्रेवल्स की यात्रियों से भरी एसी बस में आग लग गई। आग लगते ही लोग घबरा गए और बाहर उतरने के लिए भगदड़ मचना शुरू हो गई। बस में करीब 35 से अधिक यात्री बैठे थे।घटना राजेन्द्र नगर थाने के पास करीब 10 बजे की है।यात्रियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी, लेकिन जब तक दमकल मौके पर पहुंची, तब तक आग बुझ चुकी थी।

फायर बिग्रेड पुलिस ने बताया कि शुक्रवार चलती बस क्रमांक एमपी 09 एफए 9430 की केबिन में अचानक आग भभक गई। आग लगते ही बस का ड्राइवर घबरा गया। वहीं बस में बैठे और कुछ सो रहे थे। आग लगते ही लोग घबराए और बाहर की तरफ भागने लगे।

बस में एक ही रास्ता होने के कारण सभी दरवाजे की तरफ भागे, जिससे कुछ लोगों को चोट भी लगी। हालांकि ड्राइवर ने बस सड़क किनारे लगाई और लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला।घटना थाने के पास होने के बावजूद मौके पर टीआइ नहीं पहुंची।लोगों ने भी टीआई को फोन लगाया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला।

इसके बाद एसीपी सौम्या जैन को घटना स्थल पहुंचना पड़ा और घबराए हुए लोगों को समझाइश दी।हालाकि घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है।इसके बाद ड्राइवर ने लोगों का सामान निकलवाया और फिर दूसरी बस में बैठाकर उन्हे सुरक्षित गुना के लिए रवाना किया।

Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: