Press "Enter" to skip to content

Indore News: इंदौर की आज की मुख्य खबरें

Indore Top News-1

58 पिस्टल, 12 देसी कट्टे सहित 09 अवैध हथियारों के सौदागर गिरफ्तार

इंदौर। ग्रामीण जोन आईजी राकेश गुप्ता के निर्देश पर खरगोन पुलिस टीम द्वारा अवैध हथियारों के सौदागरों के खिलाफ की बड़ी कार्यवाही की गई। ज्ञात हो कि पुलिस द्वारा क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने और अपराधियों पर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश लगातार वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए जा रहे थे ।
इस गैंग के कुल 9 व्यक्तियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जिनसे 58 पिस्टल और 12 देसी कट्टे कुल 70 अवैध हथियार और हथियार बनाने की सामग्री व्यापक स्तर पर मिली है। इस ऑपरेशन के सफल संचालन में डॉग – स्कॉड और तकनीक का भी आवश्यक उपयोग किया गया है। ऑपरेशन में एसडीओपी बड़वाह और एसडीओपी भीकनगांव पुलिस टीमों ने दबिश की कार्रवाई की है ।

Indore Top News-2

प्रेम प्रसंग मे अपहरण करने वाले 24 घंटे में गिरफ्तार, केस दर्ज

इंदौर। दिनांक 13/09/22 को थाना खजराना पर नयन पाटीदार ने रिपोर्ट की थी कि जय वर्मा ने अपने साथियों के साथ मुझे गणेश मंदिर तिराहा पान की दुकान के पास से स्कॉर्पियो मे ले जाकर अपने साथीयो सहित मेरे साथ मारपीट की है जिससे मुझे चोटे आई है । जिस पर थाना खजराना पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 363, 364, 323, 294, 506, 342, 34 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

मुखबिर द्वारा बताए गए अनुसार पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु तुरंत रवाना हुई। जानकारी मिलने पर आरोपी जय वर्मा को उसके साथियों सहित गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के नाम – जय वर्मा, लखन पाल, शनि जैन उर्फ मोहित जैन, भोला उर्फ यश चौहान, प्रांजल वर्मा है।

Indore Top News-3

पानी पर सख्त महापौर समय पर काम नहीं तो कंपनी होगी ब्लेक लिस्टेड

इंदौर। शहर में पानी की नई टंकी ओर डिस्ट्रीब्यूशन जैसे महत्वपूर्ण काम नगर निगम की टॉप प्रायोरिटी लिस्ट में शामिल हैं । इस काम को कर रही एल एंड टी कंपनी को दस हज़ार मीटर कनेक्शन करना है कंपनी ने ये कनेक्शन तय सीमा मे नही किये है इस विषय पर एल एंड टी के प्रमुख अधिकारियों ओर उनकी टीम को बुलाकर सख़्त निर्देश दिए गए है और कहा है कि सारे प्रयोरिटी वाले काम तय सीमा मे पुरा कीजिए।
यदि एसा नही होगा तो कंपनी को ब्लेक लिस्टेड ओर टर्मिनेशन का काम किया जाएगा।  इसके लिए निगम ने कंपनी के अधिकारियों से लिखित मे शोर्ट ओर लोंग टर्म काम पुरा करने का कमिटमेंट लिया है इस बार यदि वो काम को टाइम पर पुरा नही करते है तो ब्लेक लिस्टिंग टर्मिनेशन ओर सिवियर फ़ाईन भी किया जाएगा।

Indore Top News-4

पत्नी ने पति पर अप्राकृतिक कृत्य का केस दर्ज कराया

इंदौर। तैंतीस वर्षीय एक महिला ने अपने उज्जैन निवासी पति के खिलाफ केस दर्ज करवाते बताया कि पति उसके साथ वहशी हरकत करता है , जिसका विरोध करने पर वह आए दिन मारपीट करता है। मामला कनाड़िया थाना क्षेत्र का है कनाड़िया पुलिस ने तैंतीस साल की महिला की रिपोर्ट पर उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ।
पुलिस के अनुसार मुलजिम ने महिला के साथ जबर्दस्ती संबंध बनाए और अप्राकृतिक कृत्य भी किया। जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो वो उसे धमकाने लगा और कहने लगा कि मेरी बात नहीं सुनोगी , तो घर से निकाल दूंगा । पुलिस ने बताया कि  कई बार तो पत्नी ने सहा लेकिन पति की हरकतें बढ़ने लगी तो महिला ने परेशान होकर पुलिस से शिकायत की और मामला दर्ज कराया ।

 

Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: