Press "Enter" to skip to content

Indore Sex Racket : सेक्स रैकेट का खुलासा : स्पा-सलून सेंटर से 6 लड़कियों समेत 19 पकड़ाए

आपत्तिजनक सामग्री के साथ नशे का सामान और शराब की बोतलें भी जब्त

इंदौर। शहर में एक बार फिर देह व्यापार के कारोबार का खुलासा हुआ है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इस बार महाराष्ट्र और राजस्थान की रहने वाली 6 लड़कियों सहित 19 लोगों को पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि पलासिया इलाके के एक स्पा व सलून सेंटर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जब स्पा सेंटर पर दबिश दी तो वहां लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस की रेड पड़ते ही स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया और लड़के-लड़कियां यहां वहां भागने लगे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामग्री व नशे का सामान जैसे शराब व हुक्का भी बरामद हुआ है। पुलिस पकड़े गए युवक-युवतियों को थाने लाकर उनसे पूछताछ कर रही है।

स्पा-सलून सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के गीता भवन स्थित बालाजी हाइट्स के चौथे फ्लोर पर संचालित हेलो स्पा एंड यूनिसेक्स सलून में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना क्राइम ब्रांच को मिली थी। सूचना को गंभीरता से लेते हुए एक पुलिसकर्मी को सादी वर्दी में कस्टमर बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया जहां उसने लड़की उपलब्ध कराने की बात कही जब बात पक्की हो गई तो पुलिसकर्मी ने इशारा कर दिया जिसके बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने टीम के साथ स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां लड़के-लड़कियां संदिग्ध हालत में मिले।

पुलिस ने मौके से 6 लड़कियों समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गईं लड़कियां महाराष्ट्र और राजस्थान की रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि बीते करीब तीन साल से स्पा व सलून सेंटर में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था और यहां पर 2 से 5 हजार रुपए में लड़कियों को कस्टमर को उपलब्ध कराया जाता था।

स्पा सेंटर में मिली शराब की बोतलें, हुक्का

स्पा सेंटर में देह व्यापार के साथ ही नशे का कारोबार करने की भी बात सामने आई है पुलिस ने यहां से शराब की कुछ बोतलें व हुक्का और कंडोम के पैकेट जब्त किए हैं। मौके से स्पा संचालक सुनील गुप्ता, संचालक का बेटा विशाल, मनोज शर्मा, अमन शेख, ऋषिपाल, बैजनाथ गुर्जर निवासी ग्राम बड़ागांव, जिला धौलपुर, राजस्थान, गणपत निवासी ग्राम मनिया जिला धौलपुर, राजस्थान, संतोष यादव निवासी ग्राम बुधोड़, टीकमगढ़, विकास मिश्रा निवासी मालवीय नगर, कुशाल पुत्र भेरूलाल कुंभकार निवासी गणेश नगर, रजत पुत्र मदनलाल मुकाती, निवासी तिल्लोर खुर्द, आशीष पुत्र दिलीप जाड़े निवासी नालवाड़ी, वर्धा महाराष्ट्र जावेद पुत्र कलीम खान निवासी गीतानगर सहित छह लड़कियों को पकड़ा गया है।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: