Press "Enter" to skip to content

इंदौर : रणवीर सिंह के नग्न फोटोशूट का विरोध, कचरा इकट्ठा करने वाली पेटियों के साथ लोगों ने किया प्रदर्शन

Indore Top News। हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराने के बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह चर्चा में बने हुए हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इस बीच देश में कई जगहों पर रणवीर सिंह के वायरल फोटो शूट के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किए भी जा रहे हैं. प्रदर्शनकारी उन्हें मानसिक रोगी बता रहे हैं. अब मध्य प्रदेश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में कचरा इकट्ठा करने वाली पेटियों के साथ लोगों ने प्रदर्शन किया है.

क्यों हो रहा है विरोध

प्रदर्शनकारियों ने देश से मानसिक कचरे को फेंकने और उनके लिए कपड़ा इकट्ठा करने की कवायद शुरू की है. ऐसे में प्रदर्शनकारी शहर में ‘नेकी की दीवार’ के पास रणवीर सिंह के वायरल फोटो का बैनर लगा कर उनके लिए कपड़े इक्कठा करने निकल पड़े हैं. दरअसल रणवीर सिंह के वायरल फोटो शूट के विरोध में कुछ समाजसेवियों ने इस मुहिम को शुरू किया है. इनका कहना है कि रणवीर सिंह यूथ आइकॉन है, जिन्हें युवा फॉलो करते हैं. इस तरह के फोटो शूट सस्ती लोकप्रियता को दर्शाता है. इस वजह से गुस्सा है.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि रणवीर सिंह ने जिस प्रकार से फोटो शूट करवाया है, उसका पूरे देश में विरोध हो रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. समाजसेवी नीरज याग्निक का कहना है कि इंदौर में रणवीर सिंह के लिए कपड़े इकठ्ठा किए गए हैं. रणवीर सिंह की सस्ती लोकप्रियता के लिए बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा. वह यूथ आइकॉन है और इन्हें लाखों युवा पसंद करते हैं. रणवीर सिंह के इस तरह के फोटो शूट से उन युवाओं पर क्या असर पड़ेगा, इसलिए इस प्रकार की नग्नता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: