Press "Enter" to skip to content

इंदौर : युवती ने बस से उतरकर उफनती नर्मदा नदी में लगाई छलांग, तलाश जारी

इंदौर। मोरटक्का स्थित नर्मदा पुल पर उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया, जब एक युवती ने बस से उतरकर नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। उफनती नर्मदा नदी में कुछ देर तक तो युवती नजर आई, लेकिन कुछ समय बाद युवती का नजर आना बंद हो गया। वहीं इसके बाद इस हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस, गोताखोरों की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची, जहां गोताखोरों की टीम ने युवती को तलाश करना शुरू किया। लेकिन काफी वक्त तक तलाश करने के बावजूद युवती नर्मदा नदी में कहीं भी नहीं मिली।

कुछ इस तरह हुआ पूरा घटनाक्रम

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, लड़की इंदौर से अपने भाई के साथ बांसवा जाने के लिए निकली थी। लेकिन जैसे ही बस मोरटक्का पुल तक पहुंची, वैसे ही युवती बस से उतर गई, और युवती ने बस से उतरते ही उफनती नर्मदा नदी में छलांग लगा दी, जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची, और युवती की तलाश शुरू की, लेकिन नर्मदा नदी का जलस्तर ज्यादा होने के कारण संभावना जताई जा रही है कि, युवती बहकर आगे निकल चुकी है।

युवती की तलाश जारी

गोताखोरों की टीम लगातार युवती को खोजने का प्रयास कर रही है। वहीं उधर पुलिस ने नर्मदा किनारे स्थित सभी थाना क्षेत्रों में इस घटना की जानकारी दे दी है, जहां अब युवती को ढूंढने के प्रयास तेज हो चुके हैं। वहीं नर्मदा नदी का जलस्तर काफी ज्यादा है। यही कारण है कि, युवती को खोजने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उधर, युवती का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवती एक बैग लेकर जाते हुए दिखाई दे रही है।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: