Press "Enter" to skip to content

Indore Top News in Hindi Today

Indore News-1

महाराष्ट्र में ब्याही इन्दौर की युवती बनी दहेज प्रताड़ना की शिकार, मांगे दस लाख 
इन्दौर। 10 लाख की मांग व मारपीट कर घर से निकालने का मामला सामने आने पर महिला थाना पुलिस ने महाराष्ट्र निवासी पति सहित ससुराल पक्ष के अन्य सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला थाना पुलिस के अनुसार आयुषि उम्र 22 साल की रिपोर्ट पर पति राहुल परदेशी, चित्रा, उमेश, संदेश सभी निवासी घोरपड़ी पुणे महाराष्ट्र के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, मारपीट व धमकी देने का मामला दर्ज किया है। आरोपी 10 लाख रुपए की मांगकर उसे आए दिन प्रताड़ित करते थे। 4 मई को आरोपियों ने उसे घर से निकाल दिया था। दहेज प्रताड़ना के ही एक अन्य मामलें में जया नांदी की रिपोर्ट पर कनाड़िया पुलिस ने पति विजय नांदी, सास ज्योति, देवर रवि नांदी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने दहेज की मांग कर फरियादी पर हथियार से हमला कर दिया था।
 
Indore News-2
नशेड़ी ने गाड़ियों में लगाई आग, चार गाड़िया झुलसी : नशेड़ी गिरफ्तार 
इन्दौर। शनिवार रात हीरानगर क्षेत्र के भोलेनाथ कॉलोनी में एक सनकी ने रात को घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी। गाड़ियों में पेट्रोल होने के कारण आग ने भयानक रूप ले लिया। मामले की सूचना लगते ही फायर बिग्रेड मौके पर पहुंच गई और उन्होंने आग पर काबू पा लिया। इस आगजनी की घटना में पार्किंग में खड़ी 4 गाड़ियां झुलस गई। मामले को लेकर मिली जानकारी अनुसार.आग लगाने वाले सनकी नशेड़ी ने आग लगाने के बाद खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था। उधर, गाड़ियों से आग की लपटें उठी तो मकान मालिक ने नीचे उतरकर देखा और पहले खुद से ही पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। सफल नहीं होने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना कर जानकारी दी। घटना की जानकारी लगते ही हीरा नगर टीआई दिलीप पुरी और बीट के जवान मौके पर पहुंचे और कमरे में बंद युवक को बाहर निकाला। इस बीच फायर ब्रिगेड ने आग को काबू में कर लिया था। पुलिस के अनुसार संजय यादव ने गाड़ियों में आग लगाई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है।
Indore News-3
बुजुर्ग महिला के साथ उसके बेटे के दोस्त ने की हरकत, केस दर्ज 
इन्दौर। एक साठ वर्षीय बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने राहुल उर्फ अठालिया यादव पिता मन्नू यादव के खिलाफ 354 और 323 का केस दर्ज किया है। मामला मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है जहां साठ वर्षीय विधवा बुजुर्ग महिला के साथ छेड़छाड हुई है मामले में पुलिस ने बुजुर्ग महिला के बेटे के दोस्त को ही छेड़छाड़ व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी बनाया है। पुलिस के मुताबिक कल रात फरियादी के बेटे का दोस्त राहुल घर पर रुका था। फरियादी नीचे हॉल में सो रही थी। रात 12.30 बजे के लगभग आरोपी उसके पास आया और बुरी नीयत से पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। शोर मचाया तो आरोपी ने फरियादी के होंठ पर काट लिया। इसी बीच फरियादी का बेटा और नातिन आए जिन्हें देख आरोपी राहुल भाग गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
Indore News-4
सिल्वर स्प्रिंग्स में भूमाफिया के खिलाफ प्रदर्शन दिया थाने में ज्ञापन 
इन्दौर। बायपास रोड इन्दौर स्थित सिल्वर स्प्रिंग्स में 31 जुलाई को समिति के अध्यक्ष पर हुए जानलेवा हमले में आपराधिक षडयंत्र, बलवा और साक्ष्य मिटाने की प्रत्यक्ष प्रमाणित घटना पर, भूमाफिया के दबाव में आज तक अपराध कायम न हो सका। मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीएम हेल्पलाइन में पंजीकृत है, किंतु धनबल का प्रभाव अपराध की कायमी में बाधा बना हुआ है।
ज्ञातव्य है कि इस टाऊनशिप में भूमाफिया द्वारा सैकड़ों करोड़ रुपयों की सार्वजनिक हित की व शासकीय धन संपत्ति पर अवैध कब्जा किया गया है। शासन प्रशासन और न्यायालय में संघर्ष समिति द्वारा दर्ज दर्जनों मामलों में से कुछ पर भूमाफिया के विरुद्ध आदेश मिलने से छुब्ध होकर बिल्डर द्वारा समिति के अध्यक्ष पर इस हमले को प्रायोजित किया गया। संघर्ष समिति ने उक्त आरोप लगाते तेजाजी नगर थाने पर इस संदर्भ में शांतिपूर्ण विरोध के तौर मोमबत्तियों के साथ विरोध प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन दिया। उक्त जानकारी संघर्ष समिति के आलोक जैन द्वारा दी गई।
Indore News-5
अस्पताल जाने के लिए युवक ने खुद को मारा चाकू, हुआ घायल अब अस्पताल में भर्ती 
इन्दौर। कटलरी का काम करने वाले एक युवक के हाथ पैर दुख रहे थे और परिजनों में से कोई भी उसे अस्पताल नहीं ले जा रहा था तो उसने खुद के पेट में चाकू घोंप कर आत्महत्या की कोशिश करते खुद को घायल कर लिया। मामला सदर बाजार इलाके का है, युवक का कहना है कि रात को उसके हाथ पैर दुख रहे थे। कोई भी उसे अस्पताल नहीं ले जा रहा था। इस वजह से उसने यह कदम उठाया है। सदर बाजार पुलिस के अनुसार घायल युवक का नाम विजय पिता रामेश्वर भाटी निवासी साउथ गाडराखेड़ी है। वह कटलरी का काम करता है। शराब भी अक्सर पीता है। कल रात उसने अपने घर में ही खुद के पेट में चाकू मार लिया था। उसका भाई नीलेश उसे एमवाय अस्पताल ले गया था। विजय का कहना था कि उसे हाथ पैर में दर्द हो रहा था, लेकिन कोई भी उसकी सुनवाई नहीं कर रहा था इस वजह से उसने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Indore News-6
तड़ीपार बदमाश धराया, पहुंचा सलाखों के पीछे 

इन्दौर (ईएमएस)। कलाली मोहल्ला के तड़ीपार बदमाश रंजीत को सुलभ काम्पलेक्स के पास घूमतें हुए पुलिस ने दबोचा है। मामला रावजी बाजार थाना क्षेत्र का है पुलिस के अनुसार कलाली मोहल्ला जूनी इन्दौर हाल मुकाम छावनी अनाज मंडी में रहने वाले रंजीत नामक युवक को उस पर लदे अपराधों के चलते 6 माह के लिए जिलाबदर किया गया था, मगर वह जिलाबदर अवधि में शहर में ही घूमकर लोगों में भय उत्पन्न कर रहा था। पुलिस ने बदमाश को रंगेहाथ दबोचते हुए सलाखों के पीछे डाला है।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »