Press "Enter" to skip to content

उज्जैन में लव जिहाद : पहचान छिपाकर नाबालिग को फंसाया, पोल खुली तो जबरन निकाह की कोशिश की, आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन में मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर पहले एक नाबालिग बच्ची को प्रेम जाल में फंसाया और फिर जब पोल खुली तो जबरन निकाह की कोशिश की। डराने के लिए उसने जान से मारने की धमकी भी दी। बच्ची किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर भागी और थाने में जाकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उज्जैन के नागझिरी क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की बच्ची 11वीं की स्टूडेंट है। वह यहां एक कोचिंग में पढ़ने जाती है, जहां उसकी पहचान एक लड़के से हुई। खुद को ‘सुमित’ बताते हुए उसने लड़की से दोस्ती की और फिर प्यार का इजहार किया। वह उससे शादी की बात करने लगा। करीब छह महीने पहले अचानक लड़की को पता चला कि सुमित का असली नाम इरफान पटेल है। खुद से हुए धोखे से आहत लड़की ने इरफान से बातचीत बंद कर दी।

दोनों के बीच संपर्क खत्म हो चुका था। लेकिन बुधवार को आरोपी इरफान ने उसे दबाव डालकर मिलने बुलाया। पीड़िता जब उसके पास गई तो उसने हाथ पकड़कर जबरन बाइक (एमपी13 एफएम 5883) पर बैठा लिया। लड़की शोर मचाने लगी तो उसने आरोपी ने उसे धमकी देकर चुप कराने की कोशिश की। फिर मालनवासा के पास छोड़कर भाग गया। पीड़िता के मुताबिक, लड़का उससे कह रहा था कि उसके साथ निकाह करेगा।

थाना प्रभारी टीआई विक्रम सिंह ईवने ने कहा कि युवक सुमित उर्फ इरफान पर केस दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 354, 354 क और घ में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: