Press "Enter" to skip to content

भोपाल : ऑनलाइन क्लास में छात्रों ने पोर्न फिल्म चलाई, फिर प्राइवेट पार्ट भी दिखाया, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल में ऑनलाइन क्लास के दौरान दो स्टूडेंट्स ने जूमबॉम्बिंग से पहले तो पोर्न फिल्म चला दी और फिर अपने प्राइवेट पार्ट्स भी दिखाने लगे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि एक ऐप बेस्ड कोचिंग के स्टूडेंट्स पढ़ाई में जुटे थे। क्लास के बीच में अचानक पोर्न फिल्म चलने लगी। यह देखकर टीचर और सभी स्टूडेंट्स चौंक गए। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आरोपी स्टूडेंट्स ने अपने प्राइवेट पार्ट्स भी दिखाना शुरू कर दिया। कोचिंग संचालक की ओर से शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने एक आरोपी की चप्पल भी जब्त की है, ताकि ऑनलाइन क्लास में दिखाए गए अश्लील वीडियो से उसका मिलान करके सबूत के रूप में पेश किया जा सके। पुलिस ने आरोपियों की पहचान बीबीए स्टूडेंट अनिकेत सिंह राजपूत और एनईईटी  की तैयारी कर रहे आदित्य सिंह के रूप में बताई है।

क्या है जूमबॉम्बिंग
बताया जा रहा है कि आरोपी स्टूडेंट्स इस इस ऑनलाइन क्लास के रजिस्टर्ड स्टूडेंट नहीं थे, बल्कि जूमबॉम्बिंग के जरिए घटना को अंजाम दिया। जूमबॉम्बिंग का मतलब है कि जूम या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कॉल में अजनबियों की अवैध घुसपैठ। इस ततरह के लोगों का मकसद किसी वीडियो कॉल या ऑनलाइन मीटिंग में घुसकर अश्लील वीडियो या शोर-शराबे से व्यवधान पैदा करना होता है।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: