Press "Enter" to skip to content

नाबालिग युवती का शव घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

इंदौर। ऋषि नगर कालोनी में एक साढ़े सोलह साल की लड़की का शव घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला।कमरे में ही लड़की का मौसा भी गंभीर घायल अवस्था में पाया गया, जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल भेजा।पुलिस ने दुष्कर्म कर लड़की की हत्या करने की आशंका जताई है।शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।शार्ट पीएम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

द्वारकापुरी थाना पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे ऋषि नगर कालोनी की है।यहां एक घर में दो कमरे है जिसमें एक कमरे में नाबालिग मृतका, उसके माता-पिता, दो बहन और भाई व दूसरे कमरे में मृतका के मौसा, मौसी और उनकी बच्ची रहती है।

नौ साल से दोनों परिवार साथ रह रहे हैं। मौसा सब्जी का ठेला लगाता है।लड़की के पिता मजदूरी करते हैं । गांव में जमीन है व खेती बाड़ी का काम करते हैं।वो गांव गए हुए थे।लड़की भी पास ही में सिलाई का काम करती है।लड़की की मां भी घरों में काम करती है।छोटा भाई घर में अकेला था। उसे कुछ खिलाने के लिए लड़की घर आ गई थी।

रोज मौसा सब्जी का ठेला लगाता है, लेकिन मंगलवार को उसने ठेला नहीं लगाया।शाम को जब स्वजन घर आए तो दरवाजा अंदर से लगा था।उन्होंने आवाज लगाई, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला।कमरे के दो दरवाजे हैं और दोनों बंद थे।इसके बाद आस पड़ोस के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो दीवार के किनारे नाबालिग लड़की मृत अवस्था में पड़ी थी। पास ही में मौसा गंभीर घायल अवस्था में था।

उसका गला कटा हुआ था, जिससे उसका काफी खून बह गया था।उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल भेजा गया और पुलिस को सूचना दी गई।पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों सहित एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी।पुलिस अफसरों ने आशंका जताई है कि पहले नाबालिग से दुष्कर्म किया और फिर मौसा ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।इसके बाद मौसा ने खुद का गला काट आत्महत्या करने की कोशिश की।मौके से पुलिस को रेजर मिली है।नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।शार्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।उसके बाद ही लड़की की मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: