Press "Enter" to skip to content

सभी सुविधाओं से लैस अस्पताल का नाम बताएं और 11 लाख इनाम लें – जीतू पटवारी

0

 132 total views

इंदौर में कोरोना के नाम पर खूब सियासत हो रही है। कोरोना से मरीजों की मौत को लेकर शिवराज सरकार विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष का आरोप है कि श्मशान घाट और सरकारी आंकड़ों में काफी अंतर है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को ललकारते हुए कहा है कि एमपी में कोरोना से अब तक करीब डेढ़ लाख मौतें हुई हैं। सरकार के लोग अपनी ब्रांडिंग में लगे हैं।

जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिर्फ बयान देते रहें, अस्पतालों में सुधार के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया है। जीतू पटवारी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में एक अस्पताल का नाम बता दें, जिसमें सारी सुविधाएं हों। अगर वह बताएंगे तो हम उन्हें 11 लाख रुपये का इनाम देंगे। पटवारी ने यह भी कहा कि जिन लोगों की मौत ऑक्सीजन न मिलने से हुई है, लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा कि कोरोना से मरने वाले लोगों सरकार 4-4 लाख रुपये का मुआवजा दे।

जीतू पटवारी ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी पर भी हमला किया है। उन्होंने कहा कि वह नजर ही नहीं आते हैं। पटवारी ने कहा कि जो मीडिया कर्मी स्वास्थ्य मंत्री को ढूंढ कर ला देगा, उसे हम 11000/- रुपये का इनाम देंगे। पूर्व मंत्री ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी वार किया है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री पिछले डेढ़ महीने से प्रदेश की जनता को छोड़कर पश्चिम बंगाल में थे। अब बयानबाजी करने के लिए लौटे हैं।

 

आगे पढ़े

Spread the love
More from इंदौरMore posts in इंदौर »