Press "Enter" to skip to content

National News – डॉ जीतेन्द्र मतलानी दुबई में भारत गौरव ख़िताब से सम्मानित

 
अटलांटिस द पाम  के भव्य समारोह में किया गया सम्मान
दुबई | डॉ जितेंद्र मतलानी दुबई के बिजनेस टाइकून और दुबई के प्रसिद्ध सामाजिक आइकन को सबसे प्रतिष्ठित भारत गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। पुरस्कार समारोह सबसे प्रतिष्ठित स्थान अटलांटिस द पाम आइलैंड दुबई में आयोजित किया गया था जिसमें विदेशों और देश की कई प्रतिष्ठित हस्तियों द्वारा मान्यता दी गई और उन्हें सम्मानित किया गया ।

महामहिम अवध मोहम्मद शेख मोग्रिन इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।

शेख अवध ने अपने भाषण में डॉ जितेंद्र मतलानी की समुदाय के प्रति उनकी अथक सेवा के लिए प्रशंसा की, उन्होंने कहा कि डॉ जितेंद्र मतलानी अपने व्यवसाय के अलावा सामाजिक सेवाओं में सक्रिय रूप से भाग लेते रहे हैं, विशेष रूप से कोविड महामारी के दौरान उन्होंने अपने पूरे दिल से समाज की सेवा की। उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात से भारत के लिए चार्टर उड़ानों द्वारा 400 भारतीयों को भेजकर पूरे दिल से समाज की सेवा की, जब कोई उड़ानें नहीं थीं, और भारत के विभिन्न हिस्सों में भोजन और आश्रय से लेकर ऑक्सीजन सांद्रता तक कई और चीजें भेजी थीं।

समारोह में उपस्थित सभी सम्मानित अतिथि श्री मोहम्मद अल अली प्रबंध निदेशक फर्स्ट अबू धाबी बैंक। श्री मोहम्मद अल बन्ना वरिष्ठ सलाहकार और महामहिम शेख जुमा बिन मकतूम अल मकतूम के समूह सीईओ ने समाज के प्रति निस्वार्थ सेवा के लिए डॉ जितेंद्र मतलानी की प्रशंसा की और उन्हें बधाई दी, साथ ही डॉ जितेंद्र मतलानी ने पंडित सुरेश मिश्रा अध्यक्ष संस्कृति युवा संस्था को उनका नाम नामित करने और उन्हें सबसे प्रतिष्ठित भारत गौरव पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए धन्यवाद दिया। यह भारत गौरव पुरस्कार का 8वां संस्करण था संस्कृति युवा संस्था हर साल दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित हस्तियों को पहचानती है और उन्हें सम्मानित करती है।

Spread the love
More from National NewsMore posts in National News »
%d bloggers like this: